Breaking News

'दीया और बाती हम' की आईपीएस दीपिका सिंह का 12 साल में बदला लुक, फोटो में पहचान नहीं पाए लोग, बोले- ये सूरज की संध्या है?

दीया और बाती हम स्टार प्लस का मशहूर सीरियल था. इस सीरियल में एक्ट्रेस दीपिका सिंह को मुख्य किरदार में देखा गया था. यह सीरियल अपने टाइम में सुपरहिट हुआ था, जिसकी वजह से दीपिका की फैन फॉलोइंग भी बढ़ गई थी. सीरियल में दीपिका ने संध्या राठी का किरदार निभाया था और उस किरदार ने उन्हें घर-घर में मशहूर कर दिया था. सीरियल में संध्या ने आईपीएस अधिकारी की भूमिका निभाकर लोगों का खूब मनोरंजन किया था. यह शो 5 सालों तक चला था. शो में संध्या के पति के रोल में अनस रशीद नजर आए थे. उनके किरदार का नाम सूरज था. 

दीपिका सिंह ने अब भले ही छोटे पर्दे से दूरी बना ली है, लेकिन सोशल मीडिया पर उन्हें खूब एक्टिव देखा जाता है. 12 सालों में दीपिका का लुक काफी बदल गया है. दीपिका अब बेहद ग्लैमरस और स्टाइलिश दिखती हैं. दीपिका ने इसी शो के डायरेक्टर रोहित राज गोयल से शादी कर ली थी. शादी के बाद उन्होंने खुद को एक्टिंग से दूर कर लिया था. दीपिका और रोहित आज एक बेटे के माता-पिता हैं. 

दीपिका सिंह को डांस करने का बहुत शौक है और वे अक्सर अपने डांस वीडियो इंस्टाग्राम पर साझा करती रहती हैं. हालांकि कई बार एक्ट्रेस अपने डांस को लेकर ट्रोल भी हो जाती हैं. इसके बावजूद वे डांस करना नहीं छोड़तीं. वहीं दीपिका की खूबसूरती को देखने के बाद कई लोग उनकी तुलना दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी से भी करते हैं. वहीं कुछ लोग कमेंट सेक्शन में यह पूछते भी दिखते हैं कि क्या ये वही सूरज की संध्या है. दीपिका सिंह को इंस्टाग्राम पर 4.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं.


 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/XpHQTuS

No comments