Breaking News

वही आंखें...वही आवाज, रानी मुखर्जी की डिट्टो कॉपी है ये लड़की, आदित्य चोपड़ा भी हो जाएंगे कंफ्यूज, लोग बोले- कहीं कास्ट ना कर लें

बॉलीवुड के स्टार्स तो पॉपुलर होते ही हैं, उनके हमशक्ल भी खूब सुर्खियां बटोरते हैं. अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, सलमान खान, आलिया भट्ट और संजय दत्त जैसे सितारों के हमशक्ल चर्चा में आ चुके हैं और ये सभी सोशल मीडिया पर भी काफी मशहूर हैं. अब रानी मुखर्जी की हमशक्ल होने का दावा कर रही एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में लड़की एकदम रानी मुखर्जी की तरह बंगाली स्टाइल में रेडी हुई नजर आती है. हालांकि कुछ लोग इस लड़की को रानी मुखर्जी की हमशक्ल भी बता रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि रानी मुखर्जी की हमशक्ल एकदम रानी के ही अंदाज में बंगाली लुक में तैयार होती है. सफेद साड़ी माथे पर लाल बिंदी, हाथों में आलता और भारी भरकम गहने पहने रानी की ये हमशक्ल अपनी आंखों से कमाल के इशारे भी करती है. वीडियो में लड़की खुद ही कहती है कि वह रानी मुखर्जी की छोटी बहन लगती है.

इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 47 हजार से अधिक लाइक्स मिले हैं और लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, धीमी आंच पर पकी हुई रानी मुखर्जी. वहीं दूसरे ने लिखा, कहां से आता है इतना कॉन्फिडेंस. वहीं एक अन्य ने लिखा है, सच में रानी मुखर्जी लग रही हो. एक और लिखते हैं, रानी मुखर्जी की डुप्लीकेट ये रही. 

ये भी देखें: ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी बेटी आराध्या के साथ एयरपोर्ट पर हुईं स्पॉट



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/QAmyiJa

No comments