Breaking News

शाहरुख खान ने दी थी करण जौहर को कभी बास्केटबॉल कोर्ट में कदम ना रखने की हिदायत! 25 साल पुरानी फोटो और किस्सा सुन हंसने लगेंगे आप

शाहरुख खान और करण जौहर की जोड़ी कुछ कुछ होता है और कभी खुशी कभी गम जैसी फिल्मों से फैंस के बीच काफी फेमस है. दोनों की एक-दूसरे के साथ तस्वीर और मस्ती करते हुए वीडियो वायरल होती रहती है. लेकिन क्या आपको पता है कि शाहरुख खान ने अपने दोस्त करण जौहर को कभी बॉस्केटबॉल ना खेलने की हिदायत दी थी. जी हां, करण जौहर ने अपनी एक पुरानी तस्वीर के साथ एक पुराने किस्से के साथ यह खुलासा किया है, जिसे सुनकर आप भी हंसी से लोट-पोट हो जाएंगे. 

फिल्म निर्माता करण जौहर ने अपने निर्देशन की पहली फिल्म कुछ कुछ होता है के सेट से एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह शाहरुख के साथ नजर आ रहे हैं. 16 अक्टूबर 1998 को रिलीज़ हुई फिल्म की थ्रोबैक तस्वीर में केजो को हाथ में बास्केटबॉल पकड़े हुए और एक्टर शाहरुख खान से बात करते हुए देखा जा सकता है. इस तस्वीर के साथ फिल्म निर्माता ने कैप्शन में लिखा, "जैसे कि मैं बास्केटबॉल के बारे में कुछ जानता था ... मैं हर चीज पर 'गोल' कहता रहता था. जब तक कि भाई ने मुझे यह नहीं कहा कि मुझे कभी भी कोर्ट पर पैर नहीं रखना चाहिए!" इस कैप्शन को पढ़ने के बाद फैंस भी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

oacsuvfg

गौरतलब है कि कुछ कुछ होता है शाहरुख खान की हिट फिल्मों में से एक है, जिसमें काजोल और रानी मुखर्जी ने भी अहम रोल निभाए थे. इसके अलावा सना सईद ने एक्टर की बेटी का किरदार निभाया था. जबकि सलमान खान ने इस फिल्म में कैमियो रोल किया था. वहीं करण जौहर के साथ शाहरुख खान, कुछ कुछ होता है के अलावा कभी खुशी कभी गम..., माई नेम इज खान, कल हो ना हो और कभी अलविदा ना कहना जैसी फिल्मों में साथ काम किया है. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान जहां जवान की रिलीज के लिए तैयार हैं तो वहीं डंकी की शूटिंग में बिजी नजर आ रहे हैं. इसके अलावा करण जौहर की बात करें तो वह एक बार फिर निर्देशक की जिम्मेदारी संभालते हुए नजर आने वाले हैं, जिसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह मुख्य भूमिकाओं में दिखेंगे, जिसका नाम रॉकी और रानी की प्रेम कहानी है. 

Cannes संपन्न, Aishwarya-Aaradhya, Sara Ali Khan लौटे मुंबई



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/Bx0UgY8

No comments