Breaking News

इस तरह नाना पाटेकर को मिला था फिल्म 'वेलकम' में काम, नहीं करना चाहते थे 'उदय शेट्टी' का रोल

बॉलीवुड इस वक्त भले अपने मुश्किल दौर से गुजर रहा हो, लेकिन एक समय ऐसा भी रहा है जब बॉलीवुड में कई शानदार कॉमेडी फिल्में भी बनती आई हैं. बॉलीवुड की ऐसी कई कॉमेडी फिल्में हैं, जिन्होंने दुनियाभर में काफी सुर्खियां बटोरीं है. उन्हीं में से एक फिल्म वेलकम रही हैं. फिल्म वेलकम साल 2007 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. इस फिल्म में अक्षय कुमार, अनिल कपूर, नाना पाटेकर और परेश रावल सहित कई दिग्गज कलाकार मुख्य भूमिका में थे.

फिल्म वेलकम में दर्शकों ने सबसे ज्यादा नाना पाटेकर और अनिल कपूर की एक्टिंग को पसंद किया था. फिल्म में इन दोनों के कॉमेडी अंदाज ने दर्शकों को खूब हंसाया. फिल्म वेलकम में नाना पाटेकर ने उदय शेट्टी का किरदार किया था जोकि वह एक मशहूर गैंगस्टर होते हैं. इस किरदार को करने के पहले नाना पाटेकर राजी नहीं थे लेकिन बाद में वेलकम के डायरेक्टर अनीस बज्मी ने उन्हें मना लिया था. इस बात का खुलासा खुद अनीस बज्मी ने किया है. हाल ही में दिग्गज डायरेक्टर द कपिल शर्मा शो में पहुंचे. 

इस शो में पहुंचकर कपिल शर्मा ने अनीस बज्मी से पूछा कि उन्होंने फिल्म वेलकम में उदय शेट्टी के लिए नाना पाटेकर को कैसे राजी किया. उन्होंने सवाल किया कि उदय शेट्टी का कॉमेडी रोल करने के लिए नाना पाटेकर मान गए थे ? इस पर अनीस बज्मी ने कहा, 'नहीं, लेकिन मैं उनका शुरू से बड़ा फैन रहा हूं. तो मुझे लगता था कि जिस दिन ये (नाना पाटेकर) कॉमेडी करेंगे, कमाल की कॉमेडी करेंगे. बहुत से लोगों को बताएंगे कि कॉमेडी कैसे की जाती है.'

अनीस बज्मी आगे कहते हैं, 'एक दिन मैंने उन्हें फोन किया और कहा आपसे मिलना है. फिर मैंने उन्हें तीन घंटे फिल्म की कहानी सुनाई तो फिर उन्होंने मुझे गले लगाया और काम शुरू किया. बहुत से लोगों की उनको लेकर अलग धारणा है, लेकिन मेरा मानना है कि वह बॉलीवुड के ऐसे कलाकार हैं, जिनके साथ आसानी के काम किया जा सकता है.' 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/CDoQ8rK

No comments