Breaking News

शाहरुख खान ही नहीं DeepVeer ने भी अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की सगाई में लूटी महफिल, रॉयल लुक देख फैंस कर रहे तारीफ

बॉलीवुड सितारों की अंबानी फैमिली के सेलिब्रेशन में आने के चर्चा जोरों पर है. जहां अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई में शाहरुख खान की बिना फोटो क्लिक करवाए अनदेखी तस्वीरें वायरल हो रही हैं तो वहीं पठान फिल्म में उनकी को स्टार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का रॉयल लुक सुर्खियों में आ गया है. वहीं इस खास मौके पर दीपवीर का लुक देखकर फैंस भी रिएक्शन दे रहे हैं और उनके लुक्स की तारीफ करते नजर आ रहे हैं.

दीपवीर का रॉयल लुक हुआ वायरल

बीते दिन अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की सगाई पार्टी में दीपिका पादुकोण हैवी कढ़ाई वाले ब्लाउज के साथ एक दुल्हन जैसी लाल और सुनहरी रंग की साड़ी में नजर आईं तो वहीं रणवीर सिंह काले रंग के शाइनी कुर्ता और पैंट के साथ बेहद स्टाइलिश लुक में पहुंचे. वहीं इस कपल का रॉयल लुक देखकर फैंस भी उनकी तारीफ किए बिना रह नहीं पाए. 

फैंस कर रहे तारीफ

k1kncf58

दीपवीर के रॉयल लुक की फोटो देखकर फैंस भी सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजरन ने लिखा, नॉर्मल रणवीर कल्पना नहीं की थी. दूसरे यूजर ने लिखा, Wow रणवीर का ड्रैस दीपिका की साड़ी से भी बेहद अच्छा है. तूसरे ने लिखा, रॉयलटी जो ये हमेशा दिखाते हैं. इसके साथ ही फैंस ने हार्ट इमोजी भी शेयर की हैं. वहीं कुछ लोग उन्हें ट्रोल करते हुए लिखते हैं. ऐसा लग रहा है इनकी शादी है. 

बता दें, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट का पिछले महीने रोका एक प्राइवेट सेरेमनी में फैमिली और दोस्तों के बीच हुआ था, जिसके बाद एक ग्रैंड सेलिब्रेशन देखने को मिला था. इसमें भी बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी.



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/bollywood/deepika-padukone-and-ranveer-singh-royal-look-pics-viral-in-anant-ambani-and-radhika-merchant-engagement-3708439#publisher=newsstand

No comments