Breaking News

Sushant Singh Rajput Birthday: एक्टर के 37वें बर्थडे पर इमोशनल हुई बहन, कहा- मेरे बच्चे, मुझे तुम पर बहुत गर्व है

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की जन्मदिन 21 जनवरी को होता है. वह हमारे बीच जिंदा होते तो अपना 37वां जन्मदिन मनाते हैं. सुशांत सिंह राजपूत ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग से काफी सुर्खियां बटोरी हैं. लेकिन अचानक उनके निधन ने पूरे देश को हैरान कर दिया था. इस बीच भाई सुशांत सिंह राजपूत के जन्मदिन पर उनकी बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने सोशल मीडिया पर खास तस्वीरें शेयर की हैं. तस्वीर के साथ उन्होंने खास पोस्ट भी शेयर किया है.

श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह सोशल मीडिया पर भाई सुशांत सिंह राजपूत की तस्वीरें शेयर कर अक्सर उन्हें याद करती रहती हैं. श्वेता सिंह कीर्ति ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर सुशांत सिंह राजपूत की अनदेखी तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में दिवंगत अभिनेता बहन के बच्चों के साथ खेलते और मस्ती करते दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर को शेयर करते हुए श्वेता सिंह कीर्ति ने इमोशनल पोस्ट लिखा है. 

उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे मेरा क्यूट सा स्वीट सा भाई… आप जहां भी हों हमेशा खुश रहें (मुझे ऐसा लगता है कि आप कैलाश में शिव जी के साथ घूम रहे होंगे) हम आपको अनंत प्यार करते हैं अनंत शक्ति! कभी-कभी आपको नीचे देखना चाहिए और देखना चाहिए कि आपने कितना जादू किया है. आपने अपने सोने जैसे दिल से इतने सारे सुशांत को जन्म दिया. मेरे बच्चे, मुझे तुम पर बहुत गर्व है और हमेशा रहेगा.' सोशल मीडिया पर श्वेता सिंह कीर्ति यह पोस्ट वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत का निधन 14 जून  साल 2020 को मुंबई के बांद्रा में हुआ था. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/fS3l2zy

No comments