Breaking News

प्रियंका चोपड़ा ने शेयर की अपनी नो फिल्टर सेल्फी तो दीवाने हुए फैन्स, तारीफ करते हुए बोले- 'हर रूप में खूबसूरत'

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आज एक ग्लोबल स्टार के तौर पर अपनी पहचान बना चुकी हैं. उनके स्टाइल और फैशन को देश ही नहीं दुनिया भर में फॉलो किया जाता है. प्रियंका चाहे जहां भी हो इंडिया में उनके फैंस सोशल मीडिया के जरिए उनकी हर एक्टिविटी पर नजर रखते हैं. प्रियंका भी फैंस के लिए अक्सर तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल में प्रियंका ने इंस्टाग्राम पर अपनी सेल्फी पोस्ट की, जिसे एक्ट्रेस अपना नो फिल्टर लुक बता रही हैं.

प्रियंका चोपड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से ये तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें अलग-अलग एंगल से प्रियंका ने अपनी सेल्फी ली है. इन तस्वीरों में प्रियंका का चेहरा बेहद करीब से नजर आ रहा है. उनके शार्प फीचर्स और खूबसूरती इन तस्वीरों में साफ तौर पर झलक रही है. तस्वीरों को कैप्शन देते हुए उन्होंने लिखा, ‘वेन द ग्लैम इज सो फन यू गॉट गो आउट'. उन्होंने आगे लिखा, ‘नो फिल्टर नीडेड' यानी किसी फिल्टर की जरूरत नहीं है.

प्रियंका चोपड़ा की इन तस्वीरों को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. महज कुछ ही घंटों में पोस्ट पर 2.5 लाख के करीब लाइक्स आ चुके हैं. वहीं फैंस कमेंट कर प्रियंका की तारीफ करते नहीं थक रहे. एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘आप हर रूप में खूबसूरत हैं'. वहीं एक फैन ने लिखा, ‘प्रीटी प्रीटी प्रियंका', जबकि दूसरे फैन ने लिखा, ‘अब भी काफी यंग और ब्यूटीफुल'.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/d1kv4ng

No comments