Breaking News

कृष्णा श्रॉफ के मुक्कों की रफ्तार देखकर हो जाएंगे होश गुम, फिटनेस कोच को यूं चटाई चुटकियों में धूल-देखें वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ अभी तक भले फिल्मों में नजर न आई हों, लेकिन वह आए दिन सुर्खियों में बनी रहती हैं. कृष्णा श्रॉफ बॉलीवुड की उन स्टार किड्स में से एक हैं जो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा है. कृष्णा श्रॉफ अपने चाहने वालों के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं. वह एक फिटनेस एक्सपर्ट भी हैं. ऐसे में वह अपने फैंस को फिटनेस टिप्स भी देती रहती हैं.

इस बीच कृष्णा श्रॉफ का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह वर्कआउट करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में कृष्णा श्रॉफ अपने ट्रेनर के साथ वर्कआउट कर रही हैं. वह जमकर बॉक्सिंग करती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में कृष्णा श्रॉफ का वर्कआउट करते हुए अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. सोशल मीडिया पर उनका यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कृष्णा श्रॉफ के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ ने खुद को फिलहाल फिल्मों से दूर रखा हुआ है. हालांकि कई मौकों पर वह साफ कर चुकी हैं कि फिलहाल एक्टिंग में उनकी कोई दिलचस्पी नहीं है. लेकिन वह अपनी फिटनेस और पर्सनल लाइफ को लेकर हमेशा चर्चा में रहती हैं. जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ फिटनेस एक्सपर्ट है. वह मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स फिटनेस सेंटर मैट्रिक्स चलाती हैं. इससे जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/mRBO5TC

No comments