Breaking News

शादी के बाद पहली बार डिनर डेट पर स्पॉट हुए अथिया शेट्टी और केएल राहुल, VIDEO देखते ही फैंस बोले- 'उनके चेहरे पर ...' 

बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी और एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और क्रिकेटर केएल राहुल की शादी बीते दिनों 23 जनवरी को हुई थी, जिसके बाद दोनों ने पैपराजी के सामने फोटो क्लिक करवाई थीं. हालांकि अब एक नई वीडियो सामने आई है, जिसमें कपल डिनर डेट एन्जॉय करके निकलता हुआ नजर आ रहा है. सेलेब्रिटी की पब्लिकली पहली अपीरियंस वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. वहीं फैंस एक्ट्रेस के चेहरे पर आए ग्लो की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं.

शादी के बाद पहली बार दिखा कपल

पैपराजी द्वारा शेयर की गई वीडियो में अथिया शेट्टी और केएल राहुल एक डिनर डेट एन्जॉय करके निकलते नजर आ रहे हैं. इस दौरान अथिया के हाथों में उनकी शादी की अंगूठी के साथ मेंहदी भी देखने को मिली है. कैजुअल लुक में अथिया ने फ्लेयर्ड डेनिम्स के साथ डार्क ब्लू प्रिंटेड शर्ट पहन रखी थी. जबकि राहुल डेनिम और वाइट शर्ट पहने हुए नजर आए. इसके चलते फैंस ने भी सोशल मीडिया पर वायरल इस वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, वह ग्लो कर रही हैं.

शादी की अनदेखी तस्वीरें कर रही हैं शेयर

सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस में अथिया और केएल राहुल ने शादी की थी, जिसकी तस्वीरें अभी तक मीडिया में नहीं आई थीं. हालांकि अब एक्ट्रेस एक के बाद एक नई वेडिंग की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर रही हैं. लेटेस्ट तस्वीरों की बात करें तो अथिया शेट्टी ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह सुनील शेट्टी और केएल राहुल संग डांस करती हुई नजर आई थीं.

बता दें, हाल ही में एक्ट्रेस अकेले पैपराजी के कैमरे में स्पॉट हुई थीं. हालांकि बात करें शादी की तो जल्द मुंबई में अपने दोस्तों के लिए एक वेडिंग रिसेप्शन देने वाले हैं, जिसकी जानकारी एक्ट्रेस के पिता सुनील शेट्टी ने देते हुए कहा है कि कपल रिसेप्शन देने के बारे में सोच रहा है, लेकिन आईपीएल के बाद ही ऐसा हो सकता है. हालांकि देखना होगा कि ये रिसेप्शन पार्टी कैसी होने वाली है.



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/bollywood/athiya-shetty-and-kl-rahul-spotted-on-dinner-date-for-the-first-time-after-marriage-ndtv-hindi-ndtv-india-3738044#publisher=newsstand

No comments