Breaking News

दीपिका पादुकोण वेस्टर्न ही नहीं इंडियन लुक में भी दिखती हैं बेइंतहा खूबसूरत, देखें उनकी 5 बेस्ट तस्वीरें

फिल्म 'पठान' के रिलीज होने से पहले इसका कड़ा विरोध किया गया था, क्योंकि इसमें बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की ड्रेस को लेकर आपत्ति जताई गई थी. लेकिन फिल्म रिलीज होने के बाद इसने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए और एक नया परचम लहराया है. अब फिल्म के सुपरहिट होने के बाद हर जगह शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण के ही चर्चे हैं. लेकिन एक्ट्रेस इंडियन आउटफिट्स में भी गजब की खूबसूरत लगती हैं. तो चलिए आपको दिखाते हैं कि मस्तानी के पांच ट्रेडिशनल लुक.

बॉलीवुड की मस्तानी ना सिर्फ अपनी एक्टिंग बल्कि अपनी खूबसूरती और दिलकश अदाओं के लिए भी हमेशा चर्चा में रहती हैं. दीपिका पादुकोण ने 2006 में कन्नड़ फिल्म ऐश्वर्या से अपने करियर की शुरुआत की थी. इसके बाद 2007 में उन्होंने बॉलीवुड की आईकॉनिक 'ओम शांति ओम' से डेब्यू किया.

वेस्टर्न हो चाहे इंडियन हो दीपिका पादुकोण हर लुक को बेहद ही ग्रेस और क्लास के साथ कैरी करती हैं. अब इस तस्वीर में ही देख लीजिए, जिसमें व्हाइट कलर की फ्रिल वाली साड़ी पहने दीपिका बेहद ही खूबसूरत लग रही हैं और उन्होंने मोतियों का एक बड़ा सा हार अपनी साड़ी के साथ कैरी किया है. इसके साथ कानों में स्टड इयररिंग्स और बालों जूड़ा बनाया है.

पिछले साल के कान्स फिल्म फेस्टिवल में दीपिका पादुकोण ने बड़ी भूमिका निभाई थी और जूरी मेंबर के रूप में वह शामिल हुई थीं. इस दौरान उन्होंने सब्यसाची मुखर्जी की बेहद ही खूबसूरत ब्लैक और गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी. जिसके ऊपर सीक्वेंस का वर्क किया हुआ था. इसके साथ उन्होंने बहुत ही सुंदर हेयर बैंड और बड़े-बड़े से इयररिंग्स कैरी किए थे.

बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण ने अपने बाजीराव यानी कि रणबीर सिंह के साथ 2018 में शादी की. उनकी शादी के दौरान की कई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थी, जिसमें से एक तस्वीर में दीपिका ने बेहद ही खूबसूरत गोल्डन कलर की बनारसी साड़ी की कैरी की थी. इसके साथ उन्होंने एक ग्रीन स्टोन चोकर सेट और एक बड़ा सा रानी हार पहना था और अपने लुक को पूरा करने के लिए जूड़ा बनाकर गजरा लगाया था. साथ ही मांग भर कर अपने वेडिंग लुक को पूरा किया था.

अब जरा इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें मस्तानी यानी की दीपिका वेलवेट का खूबसूरत सा मस्टर्ड कलर का सूट पहने स्टाइलिश पोज दे रही हैं. अपने लुक को बहुत सिंपल रखते हुए उन्होंने नो मेकअप लुक कैरी किया है. साथ में बालों में चोटी बनाकर उन्होंने कानों में झुमके पहने हुए हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/zHxdEbK

No comments