Breaking News

VIDEO: मसाबा गुप्ता ने शादी के बाद फैमिली और दोस्तों के साथ की पार्टी, पापा विव रिचर्ड्स के साथ जम कर दी पोज

मसाबा गुप्ता और सत्यदीप मिश्रा आज यानी 27 जनवरी को सुबह शादी के बंधन में बंधे. शाम को उन्होंने पार्टी का आयोजन किया. इस खास मौके पर वह अपनी मां नीना गुप्ता, पिता क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स और पति सत्यदीप मिश्रा के साथ पहुंची. सभी के साथ पपराजी को फोटो के लिए पोज देती नजर आईं. मसाबा ब्लैक टॉप और स्काई ब्लू स्कर्ट में स्टनिंग लग ही थीं. वहीं विव रिचर्ड्स सूट पहने बेटी के साथ पोज देते दिखे. दूल्हा सत्यदीप मिश्रा भी डैपर दिख रहे थे.

नीना गुप्ता की डिजाइनर बेटी मसाबा गुप्ता ने अपने बॉयफ्रेंड एक्टर सत्यदीप मिश्रा के साथ शादी की है. शादी की खूबसूरत तस्वीरों में मां-बेटी की जोड़ी को लाइम ग्रीन कलर में पेयर करते देखी गईं. नीना गुप्ता ने इंस्टा अकाउंट पर फोटोज शेयर की हैं, जिसमें नीना ने मसाबा के कंधों पर हाथ रखा है. नीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा, आज बेटी की शादी हुई. दिल में अजीब शांति, खुशी आभार और प्यार उमड़ा है. दोस्तों के साथ साझा कर रही हूं. इस शादी में विव भी शामिल हुए, जबकि नीना गुप्ता अपने पति विवेक मेहरा के साथ शामिल हुईं. फैमिली फोटो में सभी साथ में पोज देते नजर आए थे. मसाबा गुप्ता विव रिचर्ड्स और नीना गुप्ता की बेटी हैं. नीना गुप्ता मसाबा की सिंगल मदर रही हैं.

बता दें कि सत्यदीप एक एक्टर हैं और मसाबा की पहली वेब सीरीज मसाबा मसाबा के पहले सीजन में दिखाई दिए थे. उन्हें हाल ही में वेब शो मुखबीर में एक जासूस के रोल में देखा गया था. वह आगामी वेब सीरीज जहानाबाद - ऑफ लव एंड वॉर में एक आईपीएस अधिकारी के रोल में दिखाई देंगे. वहीं उन्हें ऋतिक रोशन और सैफ अली खान स्टारर विक्रम वेधा में भी देखा गया था.

सत्यदीप मिश्रा की पहले एक्ट्रेस अदिति राव हैदरी से शादी हुई थी, जबकि मसाबा की शादी उनसे पहले फिल्म निर्माता मधु मंटेना से हुई थी. मसाबा को आखिरी बार पिछले साल मसाबा मसाबा के दूसरे सीजन में नीना गुप्ता के साथ देखा गया था. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/phWcYRE

No comments