Breaking News

'पठान' के 'बेशर्म रंग' गाने की सिंगर शिल्पा ने दीपिका पादुकोण संग शेयर की फोटो, लिखा- 'ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन बॉस लेडी...'

पठान फिल्म का गाना बेशर्म रंग रिलीज के बाद से ही चर्चा में बना हुआ है. जहां दीपिका पादुकोण का गैलमरस अवतार गाने में देखने को मिला है तो वहीं इसमें मौजूद एक दृश्य को लेकर फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग भी की गई है. इसी बीच विवादित गाने बेशर्म को गाने वाली सिंगर शिल्पा राव ने एक्ट्रेस के साथ एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वह उनका शुक्रिया अदा करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं सिंगर का ये फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. 

हाल ही में पठान फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, जिसमें फिल्म की कास्ट के अलावा कई सेलेब्स भी शिरकत करते दिखे थे. वहीं अब बेशर्म रंग को गाने वाली सिंगर शिल्पा राव ने एक्टर शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण संग तस्वीरें शेयर की है, जिसमें वह पति रितेश कृष्णन के साथ पोज देती हुई दिख रही हैं. फोटो पठान की रिलीज के बाद यशराज फिल्म स्टूडियो में आयोजित स्पेशल स्क्रीनिंग का है, जिसमें से एक फोटो में वह और उनके पति शाहरुख खान संग पोज देते दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में यह कपल दीपिका के साथ दिख रहा है. इस पोस्ट को शेयर करते हुए सिंगर ने कैप्शन में लिखा, "ऑनस्क्रीन और ऑफस्क्रीन बॉस लेडी के साथ... @दीपिका पादुकोण. जब भी आपसे मिली हूं तब हर बार प्यार और गर्मजोशी से मिलने के लिए मैं आपका धन्यवाद करती हूं. आपको मेरी तरफ से और शक्ति.  रितेश कृष्णन और मेरे लिए यह एक सुपर डुपर नाइट थी." सिंगर की इन तस्वीर पर फैंस ने जमकर कमेंट करते हुए उनकी तारीफ की है. 

इससे पहले सिंगर शिल्पा राव ने शाहरुख खान के साथ भी एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें उन्होंने कैप्शन में लिखा था, " बॉलीवुड के पठान के साथ फिल्म पठान की एक SMASHHHHHHHH स्क्रीनिंग. वह सभी का सम्मान करते हैं क्योंकि वह सभी का उनका सम्मान करते हैं. सभी के लिए सम्मान. वह जब भी मुझसे मिलते हैं तो मुझे महसूस कराते है कि अभी तो काम करना शुरू किया है, बहुत दूर तलक चलना है, एक अच्छा इंसान बनके. गर्मजोशी से स्वागत करने के लिए आपका शुक्रिया शाहरुख. रितेश कृष्णन आपके साथ खुशी दोगुनी हो गई."

बता दें, शिल्पा राव बॉलीवुड की पॉपुलर सिंगर की लिस्ट में शामिल हैं. वहीं वह दीपिका पादुकोण की फिल्म बचना ऐ हसीनों में भी आवाज दे चुकी हैं. इसके अलावा वह  सइयां रे (सलाम इश्क), जावेद जिंदगी (अनवर), हरदम हमदम (लूडो), तेरे हवाले (लाल सिंह चड्ढा) जैसे कई गाने गा चुकी हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/bollywood/besharam-rang-song-singer-shilpa-rao-shared-pic-with-deepika-padukone-after-shah-rukh-khan-with-special-caption-ndtv-hindi-ndtv-india-3734985#publisher=newsstand

No comments