Breaking News

कियारा आडवाणी ने चुराई सिद्धार्थ और रश्मिका की 'मिशन मजनू' स्क्रीनिंग में लाइमलाइट, VIDEO देख फैंस ने दिया ये रिएक्शन

बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रौफेशनल लाइफ के चलते सुर्खियों में हैं. जहां एक्टर की एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना के साथ फिल्म मिशन मजनू रिलीज होने को तैयार है तो वहीं कियारा आडवाणी के साथ उनका रिश्ता सुर्खियों में बना हुआ है. इसी बीच दोनों एक्टर्स का जासूसी फिल्म मिशन मजनू की खास स्क्रीनिंग पर पहुंचना फैंस के लिए एक गिफ्ट साबित हो रहा है. दरअसल, दोनों की स्कीनिंग में एंट्री की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

कियारा ने चुराई लाइमलाइट 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रश्मिका मंदाना की फिल्म मिशन मजनू नेटफ्लिक्स पर ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है. वहीं इस खास मौके पर बीती रात एक खास स्कीनिंग रखी गई, जिसमें फिल्म से जुड़े सभी लोगों ने शिरकत की है. हालांकि इस खास मौके पर कियारा आडवाणी ने लाइमलाइट चुरा ली है.

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में कियारा और सिद्धार्थ साथ में नजर आ रहे हैं. इस दौरान दोनों की मस्ती और क्यूट कैमेस्ट्री देखकर फैंस भी रिएक्शन देते दिख रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, दोनों कितने खुश लग रहे हैं. दूसरे ने लिखा, मुझे लगता है दोनों को शादी करनी पड़ेगी. तीसरे यूजर ने बैकग्राउंड पर बजते गाने को लेकर लिखा, अगर इस गाने को लगाने के बाद भी शादी 6 फरवरी को नहीं हुई तो बहुत दुख होगा. 

रश्मिका मंदाना भी आईं नजर

कियारा के अलावा रश्मिका मंदाना का लुक भी फैंस को काफी पसंद आ रहा है. दरअसल, मिशन मजनू की लीड एक्ट्रेस रश्मिका मंदाना फिल्म की स्क्रीनिंग पर ग्रीन डेनिम और ब्रालेट ब्लैक टॉप में खूबसूरत लग रही थीं.

वहीं सिद्धार्थ के लुक की बात करें तो वह ब्लू डेनिम और ब्लू शर्ट के साथ ब्लैक जैकेट पहने हुए नजर आए. 

nisos21g
 
बता दें कि इन दिनों खबरें हैं कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी इस साल यानी 2023 के फरवरी में शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. हालांकि इसकी पुष्टि अभी तक कपल ने नहीं की है. 


from NDTV India - Filmy https://ift.tt/Hh85I0Q

No comments