Breaking News

जब 'पठान' ने रखी थी अपने घर पार्टी, इस हॉलीवुड एक्टर को सिखा दिया था इंडियन डांस

फिल्म पठान अभिनेता शाहरुख खान को पसंद करने वाले दुनियाभर में हैं. कई हॉलीवुड सितारे भी किंग खान को पसंद करते हैं. कई सितारे शाहरुख खान के अच्छे दोस्त भी हैं. उन्हीं में से एक अभिनेता जेरार्ड बटलर भी हैं. जेरार्ड बटलर ने खुलासा किया है कि एक बार शाहरुख खान ने अपने घर मन्नत में उनके लिए पार्टी रखी थी. इस पार्टी में किंग खान ने जेरार्ड बटलर को इंडियन डांस भी सिखाया था. साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी उनके लिए एक खास पार्टी रखी थी.

जेरार्ड बटलर ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान को लेकर ढेर सारी बातें की. जेरार्ड बटलर ने किंग खान के डांस को लेकर कहा, 'हमने एक रात शाहरुख खान के घर पार्टी की था. और वह मुझे दिखा रहे थे कि इंडियन डांस कैसे किया जाता है. इसके बाद उन्होंने मुझे डांस करना सिखाया.' जेरार्ड बटलर ने यह भी याद किया कि जब स्लमडॉग मिलियनेयर रिलीज़ हुई थी, तब प्रियंका चोपड़ा ने उनकी भारत यात्रा के दौरान उनकी मदद की थी.

अभिनेता ने कहा, 'मैं वास्तव में एक बार यात्रा कर रहा था, और मैं प्रियंका चोपड़ा का दोस्त हूं. वह एक फिल्म की शूटिंग कर रही थीं और हम उसी होटल में रुके थे. मैं अपने सात दोस्तों के साथ वहां ठहरा हुआ था, और हम बालकनी पर थे और उन्हें डांस करते देखा था.' जेरार्ड बटलर ने यह भी बताया है कि मानसून वेडिंग उनकी सबसे फेवरेट फिल्मों में से एक हैं. इसके अलावा दिग्गज अभिनेता ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/vkUYWOh

No comments