Breaking News

VIDEO: KL Rahul से शादी के बाद पहली स्पॉट हुईं अथिया शेट्टी, सैलून से बाहर निकलती दिखीं एक्ट्रेस

अथिया शेट्टी हाल ही में क्रिकेटर केएल राहुल के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं. अपनी शादी के कुछ दिनों बाद शनिवार को वह पहली बार पब्लिक प्लेस पर दिखीं. पैपराजो अकाउंट द्वारा इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में अथिया सैलून से बाहर निकलती नजर आ रही हैं. क्लिप में पैपराजो ने उन्हें रुकने के लिए कहा, लेकिन वह अपनी कार की तरफ तेजी से बढ़ गईं. जैसे ही फोटोग्राफर्स ने उन्हें बधाई दी, अथिया ने 'धन्यवाद' कहा. फिर 'अलविदा' कहा और अपनी कार में चली गईं. नई दुल्हन ने व्हाइट पैंट और हील्स के साथ लाइनिंग ब्राउन और क्रीम शर्ट पहनी थी.

अथिया और केएल राहुल ने मंगलवार को खंडाला में अपने सुनील शेट्टी के फार्महाउस पर शादी की. शादी के बाद सुनील ने फोटोग्राफर्स से बात की और उनका शुक्रिया अदा किया. सुनील ने यह भी खुलासा किया कि दोनों की शादी का रिसेप्शन आईपीएल सीजन के बाद होगा. शादी में शामिल होने वाले चुनिंदा दोस्तों में पति आदित्य सील के साथ डायना पेंटी, कृष्णा श्रॉफ, अंशुला कपूर और अनुष्का रंजन शामिल हुई थीं. क्रिकेटर वरुण आरोन और ईशांत शर्मा, पत्नी प्रतिमा सिंह के साथ भी शामिल हुए.

फेरे लेने के कुछ घंटों बाद अथिया और केएल राहुल ने तस्वीरें पोस्ट कीं. शनिवार को अथिया ने अपने शादी समारोह से कुछ और खूबसूरत तस्वीरें साझा कीं. इंस्टाग्राम पर, उसने तस्वीरों की एक सेट में वह अपने दोस्तों और परिवार के सदस्यों के साथ जमकर मस्ती करते देखे गए. अथिया ने एक गुलाबी ब्लाउज के साथ एक गोल्डन साड़ी पहनी थी और भारी गहनों के साथ अपने लुक को एक्सेसराइज़ किया था.
 
 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/E6m0Zfi

No comments