Breaking News

शाहरुख खान से काजोल तक, 65 की उम्र में ऐसे दिखने लगेंगे आपके फेवरेट सेलेब्स, वीडियो देख नहीं होगा यकीन

बॉलीवुड स्टार्स की उम्र जैसे-जैसे बढ़ रही है. वैसे ही उनके लुक्स में भी काफी बदलाव देखने को मिल रहा है. हालांकि इन सेलेब्स के फैंस आज भी उनकी तारीफ करते नहीं थकते हैं. लेकिन क्या आपने कभी सोचा है कि शाहरुख खान से काजोल तक, ये स्टार्स 65 साल की उम्र में कैसे दिखने लगेंगे. अगर नहीं तो हम आपको बताते हैं. दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें 65 साल की उम्र में फेमस बॉलीवुड सेलेब्स कैसे दिखने लगेंगे इसका जिक्र किया गया है.

वायरल वीडियो में शाहरुख खान और काजोल के अलावा अजय देवगन, सलमान खान और अक्षय कुमार जैसे बॉलीवुड के दिग्गज सेलेब्स 65 साल की उम्र में कैसे दिखने लगेंगे इसकी झलक देखने को मिल रही है. इस वीडियो को देखकर फैंस भी मजेदार रिएक्शन शेयर कर रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर फैंस को यकीन नहीं हो रहा है कि कुछ सालों में उनके फेवरेट सेलेब्स कितना बदलने वाले हैं. हालांकि उम्र ज्यादा होने पर भी फैंस का अपने फेवरेट सेलेब्स के लिए प्यार कम नहीं हुआ है और वह आगे भविष्य में सेलेब्स के बदलते रुप को देखने के लिए बेकरार हैं.

बता दें, शाहरुख खान जहां इन दिनों फिल्म पठान को लेकर चर्चा में हैं तो वहीं काजोल की फिल्म सलाम वेंकी भी फैंस के बीच छाई हुई है. इसके अलावा अक्षय कुमारी की ओटीटी फिल्म कठपुतली भी फैंस को काफी पसंद आई है. हालांकि बॉक्स ऑफिस में उनकी फिल्में ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई हैं. लेकिन आने वाला साल इन सेलेब्स के लिए क्या लेकर आता है यह देखना काफी दिलचस्प होगा.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/7W2okrw

No comments