Breaking News

Chaos और ड्रामा के बीच कैमरे पर आते ही बदला विद्या बालन का 'मूड', Reel देखकर फैंस बोले- 'आप कैमरे के सामने...'

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की फिल्में जीतनी लाजवाब है उतना ही एक्ट्रेस का सेन्स ऑफ ह्यूमर फैंस का दिल जीतता है. वहीं सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली विद्या बालन इन दिनों इंस्टाग्राम पर एक के बाद एक मजेदार रील शेयर कर रही हैं, जिसे फैंस भी काफी पसंद करते रहते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस ने अपनी परेशानी भरी जिंदगी में कैमरे के सामने आते ही उनका रुप कैसे बदल जाता है. इसकी झलक देखने को मिल रही है. वहीं इस रील पर फैंस भी रिएक्शन दे रहे हैं. 

कुछ घंटों पहले विद्या बालन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वह Chaos और drama के बीच कैमरा के लिए पोज देती हुई नजर आ रही हैं. इस वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, Chaos, drama और फिर भी कैमरे के लिए तैयार. इस वीडियो पर सेलेब्स और फैंस के रिएक्शन सामने आ रहे हैं. एक्ट्रेस सोहा अली खान ने कमेंट में लाइक और हार्ट की इमोजी शेयर की है. इसके अलावा फैंस उनकी अगली फिल्म के लिए कमेंट में सवाल करते दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, आप कैमरे के सामने रहने के लिए पैदा हुई हैं मेरी दोस्त.

आए दिन इंस्टाग्राम पर अपनी रील शेयर करने वाली विद्या बालन ने हाल ही में अंगूरी भाभी के अंदाज में भी एक फनी रील शेयर किया था, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. इस वीडियो में वह अंताक्षरी करते हुए दिखी थीं, जिस पर फैंस और सेलेब्स के मजेदार कमेंट्स भी देखने को मिले थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो वह साल 2022 में जलसा फिल्म में नजर आईं थीं, जो कि दो महिलाओं की कहानी थी, जिनकी जिंदगी एक हादसे में बदल जाती है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/oecGq9A

No comments