Breaking News

कंगना रनौत ने निशाना साधने के बाद कुछ यूं की शाहरुख के 'पठान' की तारीफ, लोग बोले- 'दीदी के लिए कितना मुश्किल..'

हाल ही में फिल्म एक्ट्रेस कंगना रनौत ने 2 साल बाद ट्विटर पर वापसी की है और आते ही उन्होंने बिना नाम लिए शाहरुख की फिल्म 'पठान' पर निशाना साध दिया है. गौरतलब है कि बीते कुछ समय से शाहरुख-दीपिका की फिल्म को लेकर बहुत बज बना हुआ है. वहीं, जब फिल्म कल बड़े पर्दे पर रिलीज हुई तो इसने कमाई के मामले में सभी रिकार्ड्स तोड़ दिए. ऐसे में जब कंगना रनौत पठान देखने पहुंची तो थिएटर से बाहर निकलने के बाद वे खुद को शाहरुख और फिल्म की तारीफ करने से रोक नहीं पाईं. 

कंगना रनौत का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप उन्हें फिल्म पठान के बारे में बात करते हुए देख सकते हैं. इस वीडियो को विरल भयानी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सभी सितारे शाहरुख की फिल्म देखने पहुंचे हैं और सभी फिल्म को ब्लॉकबस्टर बता रहे हैं. वीडियो में विद्युत जामवाल, ऋतिक रोशन, अनुपम खेर, पत्रलेखा और कंगना दिखाई दे रही हैं. कंगना फिल्म के बारे में बात करते हुए कहती हैं, "हमारे लिए यह बहुत सौभाग्य की बात है. पठान फिल्म अच्छा कर रही है". 

ट्विटर पर वापसी करते ही कंगना ने फिल्म इंडस्ट्री पर निशाना साधा था. एक्ट्रेस के लेटेस्ट ट्वीट को देखकर यही लग रहा था मानो वे शाहरुख की फिल्म पर निशाना साध रही हैं. उन्होंने इस ट्वीट में कहा था कि फिल्म इंडस्ट्री 'मूर्ख' है, जो फिल्म की सफलता को पैसों से तौलती है. जिस दिन पठान रिलीज हुई थी, उसी दिन कंगना ने यह ट्वीट किया था. ऐसे में जब वे पठान देखने पहुंची और फिल्म की तारीफ करने लगीं तो लोग उनकी खिंचाई करने से खुद को रोक नहीं पाए. एक यूजर कमेंट करते हुए लिखा, "कंगना के लिए पठान की तारीफ करना कितना मुश्किल रहा होगा". एक अन्य ने लिखा है, "कंगना भी तारीफ कर रही है. क्या मैं सही देख रहा हूं".



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/1oTuPxi

No comments