Breaking News

सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे को सारा अली खान ने मनाया इस अंदाज में, देख आप भी करेंगे जमकर तारीफ

21 जनवरी को बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत का जन्मदिन होता है. इस मौके पर फैंस सहित बॉलीवुड के करीबी कलाकारों ने अपने अंदाज में उनका जन्मदिन को मनाया, लेकिन बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत का बर्थडे को बेहद अलग अंदाज में मनाया है. उन्होंने बच्चों के साथ दिवंगत अभिनेता के बर्थडे का केक भी काटा है. बच्चों के साथ सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे के जश्न का वीडियो सारा अली खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

सारा अली खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए अक्सर खास तस्वीरें और वीडियो भी शेयर करती रहती हैं. वीडियो में साला अली खान सलवार-सूट में दिखाई दे रही हैं. वह सुशांत सिंह राजपूत के बर्थडे का केक काट रही हैं. वहीं उनके आसपास मौजूद बच्चे हैप्पी बर्थडे बोल रहे हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अभिनेत्री ने दिवंगत अभिनेता के लिए खास पोस्ट भी लिखा है.

सारा अली खान ने पोस्ट में लिखा,  'हैप्पीएस्ट बर्थडे सुशांत.. मुझे पता है कि दूसरे लोगों का मुस्कुराना आपके लिए क्या मायने रखता है और जब आप हम सभी को देख रहे हैं, ऊपर उगते हुए चांद के बगल में, मुझे उम्मीद है कि आज भी आप हमें देखकर मुस्कुरा रहे होंगे। शाइन ऑन, जय भोलेनाथ...' सोशल मीडिया पर सारा अली खान का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री और सुशांत सिंह राजपूत के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि सारा अली खान ने सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म केदारनाथ के साथ अपने फिल्मी करियर शुरू किया था. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/KrVSz3W

No comments