Breaking News

जब प्रियंका चोपड़ा ने अभिषेक बच्चन के फोन से कर दिया था इस एक्ट्रेस को मैसेज, लिखा- 'मैं तुम्हें याद करता हूं'

ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन बॉलीवुड के अडोरेबल कपल हैं. तो वहीं रानी मुखर्जी ने आदित्य चोपड़ा संग शादी कर ली है, लेकिन एक समय ऐसा भी था, जब रानी और अभिषेक रिलेशनशिप में हुआ करते थे. दोनों का रिश्ता काफी ज्यादा सुर्खियों में था. दोनों की प्रेम कहानी से जुड़ा एक मजेदार किस्सा हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं  इस प्रैंक में सबसे बड़ा रोल था बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा का. तो चलिए जानते हैं आखिर प्रियंका चोपड़ा ने ऐसा क्या किया था. 

प्रियंका चोपड़ा ने किया प्रैंक 

अभिषेक और रानी मुखर्जी से जुड़ा हुआ ये किस्सा खुद प्रियंका चोपड़ा ने एक इंटरव्यू में सुनाया था. दरअसल मजाक की शुरुआत खुद अभिषेक बच्चन ने की, जिसे अंजाम तक प्रियंका चोपड़ा ने पहुंचाया. प्रियंका ने बताया कि, 'मैं अभिषेक और रितेश एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. तभी अभिषेक मेरे पास आकर बैठे और उन्होंने मेरा मोबाइल छुपा लिया. काफी देर तक मोबाइल को छिपाए रखा और उसके बाद जब उठे तो मोबाइल मिल गया".

इसके बाद प्रियंका ने भी अभिषेक के साथ गजब का प्रैंक कर दिया. प्रियंका ने कहा कि, "अभिषेक उठकर चले गए और उनका मोबाइल वहीं रह गया. इसके बाद मैंने उनके मोबाइल से रानी मुखर्जी को मैसेज कर दिया. मैसेज में लिखा कि- मैं तुम्हें याद करता हूं. तुम कहां थी. क्या तुम मिलना चाहती हो". इसके जवाब में रानी ने मैसेज में लिखा था, "क्या हुआ एबी".

ज्यादा दिन नहीं चला रिश्ता 

आपको बता दें कि बंटी और बबली में रानी और अभिषेक की जोड़ी को ऑडियंस ने खूब पसंद किया था. दूसरी ओर असल जिंदगी में भी दोनों करीब आने लगे थे और एक दूसरे को डेट कर रहे थे. अभिषेक और रानी के प्यार के चर्चे बॉलीवुड के गलियारों में भी होने लगे थे. हालांकि ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और दोनों ने ब्रेकअप कर लिया.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/dvh5QfI

No comments