Breaking News

शहनाज ने बर्थडे पर केक काटते हुए कह दिया कुछ ऐसा सुनते ही दिल हार बैठे फैंस, देखें VIDEO

Shehnaaz Gill Birthday: करोड़ों लोगों के दिलों में बसने वालीं शहनाज गिल आज अपना जन्मदिन मना रही हैं. अपने स्पेशल डे को उन्होंने अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ सेलिब्रेट किया, जिसका वीडियो उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया. इसमें वह एक होटल के रूम में केक काटती नजर आ रही हैं. इस दौरान शहनाज ने दिल छू लेने वाली एक ऐसी बात कही, जिसे सुन फैंस भी उनके मुरीद हो गए. शहनाज का यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है.

जन्मदिन के इस वीडियो में शहनाज गिल प्रिंटेड प्लाजो और कुर्ते में नजर आ रही हैं. इस दौरान वह बहुत खुश लग रही हैं और अपना बर्थडे केक कट कर रही हैं. पीछे से उनका भाई शहबाज उनके लिए गाना गा रहा है, लेकिन बीच में हैप्पी बर्थडे गाना ही भूल जाता है. इस वीडियो में जब सना से कोई कहता है कि कैंडल बुझाने से पहले एक विश तो मांग लो, तो वह कहती हैं, "मैं विश नहीं मांगती हूं". उनकी यह बात फैंस के दिल को छू गई और एक यूजर ने कमेंट करके लिखा कि, "शहनाज गिल इस दुनिया की सबसे सबसे सबसे ज्यादा खूबसूरत लड़की हैं". वहीं लाखों फैंस ने भी शहनाज को जन्मदिन की बधाई दी.

बता दें कि शहनाज गिल का जन्म 27 जनवरी 1993 को अमृतसर के बीस जिले में हुआ था. उन्होंने डलहौजी हिलटॉप स्कूल से अपनी स्कूलिंग की. इसके बाद बीकॉम से ग्रेजुएशन करने के लिए उन्होंने लवली प्रोफेशनल यूनिवर्सिटी में दाखिला लिया, लेकिन फाइनल ईयर में ही उन्होंने पढ़ाई छोड़ दी और मॉडलिंग शुरू कर दी. 2015 में गुरविंदर बरार के गाने शिव दी किताब से उन्होंने पंजाबी इंडस्ट्री में कदम रखा था. इसके बाद सना बिग बॉस 13 में भी नजर आईं और आज वह घर-घर में पहचानी जाती हैं. वह जल्द ही सलमान खान की फिल्म किसी का भाई किसी की जान से बॉलीवुड में कदम रखने वाली हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/jul28TH

No comments