Breaking News

शाहरुख खान के फैन ने 'जीरो' को बताया 'पठान' से बेहतर, #AskSRK में किंग खान ने दिया ये जवाब

शाहरुख खान की पठान की चर्चा इन दिनों देश ही नहीं विदेशों में है, जिसका अंदाजा फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन से लगाया जा सकता है. दरअसल, फिल्म जहां एक के बाद एक रिकॉर्ड तोड़ रही है तो वहीं शाहरुख खान फैंस का शुक्रिया अदा करने के लिए #AskSRK सेशन रखते दिखाई दे रहे हैं. वहीं फैंस भी अपने फेवरेट स्टार से एक के बाद एक सवाल पूछते नजर आ रहे हैं. इसी बीच फैंस का पूछा एक सवाल सुनकर शाहरुख भी बिना कुछ कहे रह नहीं पाए हैं.

बीते दिन हुए आस्क मी एनीथिंग सेशन में शाहरुख खान से एक फैन ने कहा, सर मैने आपकी फिल्म देखी हैं. लेकिन फिर भी मुझे जीरो पठान से बेहतर लगी है. इस पर शाहरुख कहते हैं. यह आपका बहुत प्यार है लेकिन दुर्भाग्य से आप जीरो को लाखों की संख्या में कर दिया है.

इतना ही नहीं एक ने शाहरुख की अपकमिंग फिल्म को लेकर पूछा, क्या अपकमिंग फिल्म जवान में भी एब्स रहेंगे, जिसका जवाब देते हुए किंग खान ने लिखा, अब एब्स तो पठानी में... जवानी में... और धनकुनी में हमेशा रहेंगे.  इसके अलावा शाहरुख से सलमान के कैमियो को लेकर भी फैंस सवाल करते हुए नजर आए.

बता दें, शाहरुख खान और अनुष्का शर्मा की फिल्म जीरो एक रोमांस कॉमेडी फिल्म थी, जो साल 2018 में रिलीज हुई थी. हालांकि बॉक्स ऑफिस पर किंग खान की यह फिल्म ज्यादा कमाल नहीं कर पाई थी. हालांकि इसकी कहानी फैंस को काफी पसंद आई थी. दरअसल, जीरो की कहानी एक नाटे लड़के बऊआ की कहानी थी, जिसे आफिया नाम की लड़की से प्यार हो जाता है, जो कि एक साइंटिस्ट है. लेकिन वह सेरिब्रल पाल्सी नाम की एक बीमारी से पीड़ित होती है. दोनों की जिंदगी क्या मोड़ लेती है. यह उसकी कहानी है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/I39RDzs

No comments