Breaking News

पहला रोमांस किंग था प्राण की बेटी की बर्थडे पार्टी में नजर आ रहा यह लड़का, पठान शाहरुख से भी ज्यादा इन पर मरती थी लड़कियां, पहचाना क्या?

ऋषि कपूर अपने जमाने के सुपरस्टार थे. उन्होंने अपने समय में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मों में काम किया था. वे कई रोमांटिक फिल्मों में भी नजर आए थे, जिस वजह से उन्हें 'किंग ऑफ रोमांस' भी कहा जाने लगा था. एक दौर ऐसा भी था, जब शाहरुख खान और ऋषि कपूर के बीच इस टाइटल के लिए कड़ी टक्कर देखने को मिलती थी. फिल्म 'दीवाना' में शाहरुख खान और ऋषि कपूर साथ नजर आए थे. यह कहना गलत नहीं होगा उस समय ऋषि कपूर पर शाहरुख खान से भी ज्यादा लड़कियां मरती थीं. ऋषि कपूर की बात हम इसलिए कर रहे हैं क्योंकि सोशल मीडिया पर उनकी एक फोटो इस समय तेजी से वायरल हो रही है. इस फोटो में वे वेटरन अभिनेता प्राण की बेटी पिंकी की बर्थडे पार्टी में अपनी बहन रीमा के साथ पहुंचे हैं. 

ऋषि कपूर के बचपन की इस फोटो पर उनके चाहने वाले जमकर प्यार लुटा रहे हैं. फोटो में आप देख सकते हैं कि ऋषि कपूर अपनी बहन रीमा जैन के साथ हैं. उनके हाथ में बर्थडे गिफ्ट भी है. वहीं प्राण अपनी बेटी के साथ खड़े हैं और मुस्कुरा रहे हैं. यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. लोगों की इस पर ढेरों प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं. बता दें, ऋषि कपूर को प्यार से लोग चिंटू भी बुलाते थे. उन्हें आखिरी बार शर्माजी नमकीन में देखा गया था.

pv19t87o

ऋषि कपूर भले ही अब इस दुनिया में न हों, लेकिन अपने बेहतरीन अदाकारी की बदौलत वे आज भी लोगों के दिलों पर राज करते हैं. अभिनेता को दुनिया से विदा हुए दो साल से अधिक का समय हो चला है, लेकिन अपने फैन्स के लिए वे आज भी जिंदा हैं. ऋषि कपूर का साल 2020 में कैंसर के चलते निधन हो गया था. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/J0rfd3o

No comments