Breaking News

शाहरुख खान के इस फैन को नहीं मिल रही 'पठान' की टिकट, कहा- मेरी कोई मदद करो, वरना मैं अपनी जान दे दूंगा

बॉलीवुड के किंग शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान का क्रेज धीरे-धीरे उनके फैंस पर चढ़ने लगा है. इस फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है. कई मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म पठान की एडवांस बुकिंग को दर्शकों को अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. वहीं शाहरुख खान के बहुत से फैंस को इस फिल्म का टिकट नहीं मिल रहा है. वह अपने फेवरेट स्टार को पर्दे पर दिखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं. इस बीच शाहरुख खान के एक फैन को फिल्म पठान का टिकट नहीं मिल रहा है. 

ऐसे में वह फैन सोशल मीडिया के जरिए लोगों से फिल्म पठान का टिकट का मांग रहा है. इतना ही नहीं उसने धमकी भी दी है कि अगर फिल्म का टिकट नहीं मिला तो वह आत्महत्या कर लेगा. ट्विटर वह शाहरुख खान के एक फैन ने अपना वीडियो शेयर किया है. वीडियो में फैन कहता है, 'मैं इस 25 जनवरी को पठान मूवी कभी नहीं देख पाऊंगा. मैं शाहरुख खान का बहुत बड़ा फैन हूं. मैं अपने शाहरुख से प्यार करता हूं, लेकिन मेरे पास पैसा नहीं है इसलिए मैं पठान फिल्म नहीं देख पा रहा हूं.'

फैन ने वीडियो के आखिरी में कहा, 'मेरा कोई मदद नहीं कर रहा है. मुझे पठान फिल्म का एक टिकट करवा दो यार. प्लीज भैया, वरना मैं अपनी जान दे दूंगा तालाब में कूदकर.'. सोशल मीडिया पर शाहरुख खान के फैन का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स और किंग खान के फैंस वीडियो पर कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि फिल्म पठान 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म में शाहरुख खान के साथ जॉन अब्राहम और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिका में हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/VKi4mJX

No comments