Breaking News

प्रियंका चाहर चौधरी की हार पर फूट-फूटकर रोए अंकित गुप्ता, बिग बॉस 16 में तीसरे नंबर पर रही 'उडारियां' की तेजू

उडारियां की तेजू यानी प्रियंका चाहर चौधरी ने जब बिग बॉस 16 में एंट्री ली थी, उसी समय से उनका पूरे शो में दबदबा रहा था. वह खुलकर खेली और कदम अपनी मर्जी के मुताबिक चला. हालांकि वह दूसरे के मुद्दों में दखल देती थीं, लेकिन उनकी बेबाकी को खूब पसंद किय़ा गया. वह शो में अपने दोस्त अंकित गुप्ता के साथ आई थीं. दोनों की नोकझोंक और अंकित गुप्ता का नेचर भी फैन्स को खूब पसंद आया था. लेकिन आज बिग बॉस 16 के फिनाले में प्रियंका चाहर चौधरी तीसरे नंबर पर रही हैं. ट्रॉफी एमसी स्टैन की झोली में गई.

इसके बाद प्रियंका ने बहुत ही खूबसूरती के साथ जनता के इस फैसले को सिर आंखों पर लिया. उन्होंने अपनी हार स्वीकार की और वह बाहर आ गईं. उन्होंने सलमान खान से मिलते ही कहा कि मुझे जो इतना मिला है, वही मेरे लिए बहुत है. सलमान खान भी उनके जज्बे के कायल हो गए और उन्होंने प्रियंका चाहर चौधरी की जमकर तारीफ भी की.  

लेकिन जैसे ही प्रियंका चाहर चौधरी के घर से बाहर होने की खबर आई तो उसे सुनकर अंकित गुप्ता खुद पर काबू नहीं पाए और उनके आंखों से आंसू निकलने लगे. इस तरह अंकित गुप्ता प्रियंका की हार के सदमे को बर्दाश्त नहीं कर पाए. उन्होंने कहा कि प्रियंका ने बहुत ही मजबूती के साथ अपने गेम को खेला है. यही नहीं, अंकित गुप्ता तो मानकर ही चल रहे थे कि प्रियंका चाहर चौधरी ही इस गेम को जीतेंगी. लेकिन प्रियंका के फैन्स की तरह ही अंकित गुप्ता के लिए भी जोर का झटका रहा है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/cynekzv

No comments