Breaking News

'शहजादा' की रिलीज के बीच Remake में काम करने पर वायरल हुआ पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन का VIDEO, कहा- 'मुझे डर लगता है रीमेक से...'

पुष्पा स्टार अल्लू अर्जुन ने भले ही बॉलीवुड में डेब्यू ना किया हो. लेकिन टॉलीवुड और बॉलीवुड में उनकी फैन फॉलोइंग कम नहीं है. वहीं उनकी फिल्मों की चर्चा सोशल मीडिया पर होती रहती है. दरअसल, हाल ही में  कार्तिक आर्यन की 'शहजादा' रिलीज हुई है, जो कि अल्लू अर्जुन की 2020 की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'अला वैकुंठपुरमलो' का रीमेक है. इस फिल्म ने सिनेमाघरों में ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में थी. हालांकि अब साउथ एक्टर ने फिल्म के रिमेक पर अपनी राय दी है. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में पैपराजी एक्टर अल्लू अर्जुन से सवाल करती है कि क्या आप रीमेक करना चाहेंगे. इस सवाल पर पुष्पा स्टार जवाब देते हुए कहते हैं, मैं अबतक रिमेक नहीं किया है. मुझे डर लगता है थोड़ा रिमेक करने में. अब तक नहीं किया ऐसा नहीं है कि नहीं करुंगा. मुझे थोड़ा डर भी है. इसीलिए मैं रीमेक से थोड़ा दूर रहता हूं. इस दौरान वह मजाकिया अंदाज में भी नजर आए. वहीं इस वीडियो में एक्टर के साथ रश्मिका मंदाना भी नजर आ रही हैं.

फैंस ने दिया शहजादा पर रिएक्शन 

अल्लू अर्जुन के फैंस ने कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा पर रिएक्शन दिया है. एक फैन ने लिखा, ''शहजादा वाकई मजेदार फिल्म है!! मुझे पहले संदेह था क्योंकि कार्तिक अल्लू अर्जुन सर की भूमिका कर रहे हैं लेकिन उन्होंने रोल के साथ पूरा न्याय किया है मजा बहुत आया।.' जबकि दूसरे यूजर ने लिखा, 'अल्लू सर हमारे भगवान सुपरस्टार हैं. कार्तिक ने हमें निराश नहीं किया. उन्होंने शहजादा में अच्छा काम किया है. अब कार्तिक अल्लू सर के साथ काम करने के योग्य है. एक मेगा फिल्म में दो बड़े सितारे यह मजेदार होगा!''

बता दें, कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा, तेलुगू फिल्म अला वैकुंठपुरमलो का रिमेक है, जिसमें अल्लू अर्जुन औऱ पूजा हेगड़े की जबरदस्त जोड़ी देखने को मिली थी. वहीं इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी. इतना ही नहीं अल्लू अर्जुन की इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा भी हुई थी. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/PS2yVml

No comments