Breaking News

Shah Rukh Khan: शाहरुख खान 'जवान' के बाद 'डंकी' की शूटिंग में हुए बिजी, किंग खान को पुणे में देखने फैंस की लगी भीड़, VIDEO वायरल

'पठान' की कामयाबी के बाद शाहरुख खान अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. जहां हाल ही में वह जवान की शूटिंग के बीच चेन्नई में लीड एक्ट्रेस नयनतारा से मिलने पहुंचे थे तो वहीं अब राजकुमार हिरानी निर्देशित डंकी की शूटिंग में बिजी हो गए हैं. इसी बीच किंग खान के पुणे में पहुंचते ही फैंस का जमावड़ा देखने को मिला है, जिसमें शाहरुख खान की झलक देखने को मिल रही है. एक्टर का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर फैंस उनकी अपकमिंग फिल्मों को लेकर बात करने लगे हैं. 

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में शाहरुख एक बस से निकलकर फैंस के साथ तस्वीर खिंचवाते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं फैंस इस दौरान उन्हें घेरते हुए दिख रहे हैं. हालांकि फैंस की भीड़ के बावजूद शाहरुख के चेहरे पर ना गुस्सा है और वह फैंस को अपनी वैनिटी से निकलकर ऑटोग्राफ भी देते दिख रहे हैं. दरअसल, यह वीडियो पुणे का है. जहां पर शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म डंकी की शूटिंग करने पहुंचे हैं. 

जवान की शूटिंग के लिए पहुंचे थे चेन्नई

इससे पहले शाहरुख खान अपनी अपकमिंग फिल्म जवान की शूटिंग के लिए चेन्नई पहुंचे थे. जहां पर भी फैंस ने उन्हें घेर लिया था. हालांकि इस दौरान पर किंग खान की क्यूट स्माइल फैंस को देखने को मिली थी.

चेन्नई में शूटिंग के दौरान शाहरुख एक्ट्रेस नयनतारा के घर भी पहुंचे थे, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी. 

No comments