Breaking News

अक्षय कुमार ने 3 मिनट में फैन्स के साथ 184 सेल्फी क्लिक कर बनाया गिनीज रिकॉर्ड, बोले- मैं जहां भी हूं...

अक्षय कुमार  अपनी अपकमिंग फिल्म सेल्फी की रिलीज के लिए तैयार हैं. अब अक्षय को सेल्फी किंग कहा जा सकता है, क्योंकि उन्होंने हाल ही में केवल तीन मिनट में सबसे ज्यादा सेल्फी लेकर गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड बनाया है. बुधवार को सेल्फी के अक्षय कुमार ने बुधवार को मुंबई में अपनी आगामी फिल्म सेल्फी के प्रोमोशन के दौरान तीन मिनट में सबसे अधिक सेल्फी लेने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया है. एक्टर इस खास मौके पर ऑरेंज जंपसूट में दिखे. 

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं कि एक्टर सेल्फी ले रहे हैं और उनके फैंस एक के बाद एक स्टेज पर तस्वीरें खिंचवा रहे हैं. बुधवार को अक्षय ने फिल्म प्रमोशन के लिए वही जंपसूट पहना था, जो उन्होंने 2020 में द कपिल शर्मा शो में अपनी फिल्म लक्ष्मी के प्रमोशन के दौरान पहना था.

एक वीडियो और कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए अक्षय ने अपने इंस्टाग्राम पर लिखा, “मैंने जो कुछ भी हासिल किया है और मैं जीवन में जहां भी हूं, वह मेरे फैंस के बिना अनकंडिशनल लव के कारण है. वे मेरे पूरे करियर में मेरे साथ खड़े रहे. अपने फैंस की मदद से 3 मिनट में सबसे ज्यादा सेल्फी लेने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड तोड़ दिया है. आप सभी को धन्यवाद. यह बहुत खास था और मैं इसे हमेशा याद रखूंगा. आप सभी से शुक्रवार को सिनेमाघरों में मिलते हैं.”
 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/G02JcWN

No comments