Breaking News

Animal की रैपअप पार्टी में रणबीर कपूर ने किया डांस, 'छैंया छैंया' से लेकर 'एक पल का जीना' पर VIDEO आया सामने

रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) इन दिनों अपनी पर्सनल और प्रॉफेशनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में हैं. जहां उनकी होली के मौके पर श्रद्धा कपूर के साथ फिल्म तू झूठी मैं मक्कार (Tu Jhoothi Main Makkar) रिलीज होने वाली है तो वहीं उन्होंने अपनी अपकमिंग फिल्म एनिमल (Animal) का रैपअप कर दिया है, जिसका कुछ दिनों पहले धमाकेदार पोस्ट रिलीज किया गया था. वहीं अब सोशल मीडिया पर एनिमल की रैपअप पार्टी का वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें रणबीर कपूर शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के अलावा अपनी फिल्म के हिट गाने पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. 

एनिमल की रैप अप पार्टी के वायरल हो रहे वीडियो में रणबीर कपूर को स्टार्स और क्रू के साथ बॉलीवुड के हिट ट्रैक पर डांस करते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, एक वीडियो में वह शाहरुख खान के 'छैंया छैंया' से लेकर ऋतिक रोशन के 'एक पल का जीना' पर डांस कर रहे हैं.

इसके अलावा वह अपने गाने दिल्ली वाली गर्लफ्रेंड पर डांस कर रहे हैं. वहीं बैकग्राउंड में हम लोगों को उनके डांस के लिए चीयर करते हुए सुन सकते हैं. 

संदीप रेड्डी वांगा द्वारा निर्देशित एनिमल 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. इसमें अनिल कपूर, तृप्ति डिमरी, बॉबी देओल और रश्मिका मंदाना भी नजर आने वाले हैं.

बता दें, एनिमल से पहले रणबीर कपूर लव राजन की रोमांटिक-कॉमेडी तू झूठी मैं मक्कार में नजर आने वाले हैं, जो कि 8 मार्च को होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसका हाल ही में गाना शो मी द ठुमका रिलीज हुआ है, जिसमें श्रद्धा कपूर और रणबीर का डांस फैंस को काफी पसंद आ रहा है.



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/bollywood/ranbir-kapoor-dance-video-viral-on-chaiya-chaiya-and-ek-pal-ka-jeena-at-animal-wrap-up-party-ndtv-hindi-ndtv-india-3803975#publisher=newsstand

No comments