Breaking News

गजब की खूबसूरत हैं बंगाली एक्ट्रेस और लोकसभा सांसद मिमी चक्रवर्ती, देखें पांच तस्वीरें

Mimi Chakraborty PICS: बॉलीवुड, भोजपुरी और बंगाली सिनेमा के कई ऐसे कलाकार हैं, जो हमारे देश की संसद में भी महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं. जया बच्चन से लेकर रवि किशन और बंगाली एक्ट्रेस मिमी चक्रवर्ती का नाम भी इसमें शामिल हैं, जो अपने फील्ड में तो बेहतरीन काम करते ही हैं. साथ ही लोकसभा और राज्यसभा में भी डिग्निटी के साथ खड़े रहते हैं. इसी कड़ी में आज हम आपको मिलवाते हैं बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद मिमी चक्रवर्ती से.

बंगाली इंडस्ट्री में मिमी चक्रवर्ती एक जाना माना नाम है, जिनका जन्म 11 फरवरी 1989 में जलपाईगुड़ी पश्चिम बंगाल में हुआ. उन्होंने टीवी, सिनेमा और राजनीति में बेहतर प्रदर्शन किया.

मिमी चक्रवर्ती ने 2012 में फिल्म चैंपियन से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद 'बापी बारी जा' में उन्हें पहली बार में लीड करने का मौका मिला. उन्होंने बंगाली इंडस्ट्री में 25 से ज्यादा सफल फिल्मों में काम किया. बेहतरीन अभिनय के लिए मिमी को 2011 में टेलीसोम्मान अवार्ड दिया गया, 2013 में बिग बांग्ला राइजिंग स्टार के खिताब से उन्हें नवाजा गया और बेहतरीन अभिनय के लिए उन्हें कई सारे अवार्ड भी मिले.

इतना ही नहीं मिमी चक्रवर्ती की लोकप्रियता को देखते हुए 2019 में उन्हें टीएमसी उम्मीदवार बनाया गया और उन्होंने राजनीति में कदम रखा. उन्होंने लोकसभा चुनाव में शानदार जीत दर्ज की और जादवपुर सीट से सांसद बनीं.

अपने अभिनय और लीडरशिप क्वालिटी के अलावा मिमी अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती हैं, वह बंगाल की सबसे खूबसूरत एक्ट्रेसेस में एक हैं. सोशल मीडिया पर भी उनकी तगड़ी फॉलोइंग है और उन्हें इंस्टाग्राम पर 3.2 मिलियन यूजर्स फॉलो करते हैं, जिनके लिए मिमी अक्सर अपनी खूबसूरत तस्वीरें शेयर करती रहती हैं.

अब जरा इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिसमें ब्लू कलर का सीक्वेंस वाला को- ओर्ड सूट पहने मिमी कितनी स्टनिंग लग रही हैं और बॉलीवुड की एक्ट्रेसेस को भी कड़ी टक्कर दे रही हैं. इसके साथ उन्होंने एक चोकर सेट पहना हुआ है और अपने बालों में चोटी बनाकर अपने लुक को पूरा किया है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/yl2oMmW

No comments