Breaking News

बॉयफ्रेंड अली गोनी को बर्थडे पर जैस्मीन भसीन ने लुटाया प्यार, कहा- आप कीमती हैं


टीवी अभिनेता अली गोनी शनिवार को 32वां जन्मदिन मनाया. कई फैंस और टीवी सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिए बधाई दी, लेकिन जिसकी बधाई की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही हैं वह अली गोनी की गर्लफ्रेंड टीवी अभिनेत्री जैस्मीन भसीन हैं. जैस्मीन ने सोशल मीडिया पर अली गोनी के साथ अपनी खास तस्वीर शेयर कर उन्हें बेहद अलग अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी. जैस्मीन भसीन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अली गोनी के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. 

कपल की यह तस्वीर सर्दियों के मौसम की है, जिसमें दोनों का काफी शानदार अंदाज देखने को मिल रहा है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए जैस्मीन भसीन ने अली गोनी के लिए खास पोस्ट लिखा है. उन्होंने पोस्ट में लिखा, 'यह विश्वास करना कठिन है कि एक और वर्ष बीत चुका है! हम दोनों थोड़े बड़े और थोड़े समझदार हैं. इस साल जो कुछ भी हुआ वह शानदार नहीं था, लेकिन फिर, बहुत सी चीजें वास्तव में भयानक थीं. मैं शुक्रगुजार हूं कि आप पैदा हुए और इस साल हमने जो समय साथ बिताया, उसके लिए मैं आभारी हूं.'

अभिनेत्री ने पोस्ट में आगे लिखा, 'आपका जीवन एक उपहार है और आप कीमती हैं. आपके जन्मदिन की सबसे अद्भुत शुरुआत हो। सनसनीखेज, भयानक और शानदार ढंग से शानदार वर्ष.' वहीं जैस्मीन भसीन की पोस्ट का जवाब देते हुए अली गोनी ने लिखा, 'बहुत बहुत धन्यवाद.' सोशल मीडिया पर जैस्मीन भसीन का यह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे  हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/YeqQM2B

No comments