Breaking News

सोनम कपूर का 'गाउन' तो शिल्पा शेट्टी कुंद्रा की 'साड़ी' ने इवेंट में लूटी महफिल, लुक्स की चर्चा किए बिना नहीं रह पाएंगे फैंस, देखें VIDEO

सोनम कपूर, शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, करण जौहर, टाइगर श्रॉफ और अन्य बॉलीवुड सेलेब्स हाल ही में एक इवेंट का हिस्सा बनते नजर आए. इस दौरान वाइट का फैशन सेलेब्स के बीच काफी कॉमन नजर आया. वहीं सोनम कपूर और शिल्पा शेट्टी के लुक ने फैंस का ध्यान खींच लिया है. सोशल मीडिया पर दोनों की तस्वीरें और वीडियो वायरल हो गए हैं, जिसे फैंस का प्यार मिल रहा है. फैंस एक्ट्रेसेस के इन लुक्स के कायल हो गए हैं, जिसके चलते फैंस कमेंट में रिएक्शन देते हुए नजर आ रहे हैं. 

इवेंट की बात करें तो शिल्पा शेट्टी ने इस मौके पर साड़ी का चुनाव किया था. दरअसल, भूरे-ग्रे रंग के हैवी ब्लाउज को एक सफेद, साटनदार ड्रेप के साथ पहना था, जिसमें खुले बालों में वह किसी अप्सरा से कम नहीं गल रही थीं. एक्ट्रेस के लुक की तारीफ करते हुए फैन ने लिखा, "मैं अपने 20 के दशक में ऐसा दिखने की सोच भी नहीं सकती." “ 

दूसरी ओर, फैशन के लिए फेमस सोनम कपूर ने इवेंट में एक सफेद गाउन के साथ कैरी किया, जिसके साथ काले रंग वाला हैवी कढ़ाईदार केप कैरी किया है. वहीं एक्ट्रेस ने बालों को टाइट बन में बांध दिया था. इस लुक को देखकर जहां कई लोगों ने उनके लुक की तुलना शोले के ठाकुर से की. हालांकि एक्ट्रेस के फैंस ने कमेंट करते हुए लिखा, "सुपर आउटफिट... मुझे नहीं पता कि कमेंट सेक्शन उनके स्टाइल के बारे में क्यों नेगेटिव तरीके से बात कर रहे है.. उनका फैशन हमेशा इंटरनेशनल लेवल का होता है."

एक्ट्रेसेस के अलावा टाइगर श्रॉफ और करण जौहर इवेंट में ब्लैक सूट पहनकर कर पहुंचें. अन्य लोगों में एकता कपूर और अनीता हसनंदानी भी इस इवेंट का हिस्सा बनते हुए दिखे. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो शिल्पा आखिरी बार अभिमन्यु दासानी के साथ निकम्मा में नजर आईं थीं. वहीं जल्द ही वह रोहित शेट्टी के साथ इंडियन पुलिस का हिस्सा बनती दिखेंगी. एक्ट्रेस के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा भी फिल्म में मुख्य भूमिका में नजर आएंगे.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/W6rdSYy

No comments