Breaking News

पिता की गोद में सो रहा बच्चा आज है कई हजार करोड़ का मालिक, यश, NTR, रजनीकांत से ज्यादा है पॉपुलैरिटी, कौन है ये बॉलीवुड स्टार?

सोशल मीडिया पर बॉलीवुड के सुपरस्टार्स की बचपन की फोटो आए दिन वायरल होतो रहती है. फैन्स इन फोटो को देखकर जहां बहुत खुश होते हैं, तो वहीं उन्हें अपने चहेते सितारों को पहचानना भी बहुत अच्छा लगता है. ऐसे ही एक सुपरस्टार की अनदेखी फोटो आज की इस पोस्ट में हम आपके लिए लेकर आए हैं. यह एक ब्लैक एंड व्हाइट फोटो है, जिसमें आप देख सकते हैं कि एक पिता ने अपने बच्चे को गोद में लिया हुआ है और उसकी बहन पास में खड़ी हंस रही है. बता दें, पिता की गोद में दिख रहा छोटा बच्चा आज बॉलीवुड का सबसे महंगा स्टार है. क्या आप इनका नाम बता सकते हैं?

अब भी नहीं पहचाना तो बता दें कि यह कोई और नहीं बल्कि शाहरुख खान हैं. फोटो में शाहरुख के पिता मीर ताज मोहमम्द खान ने उन्हें अपनी गोद में लिया हुआ है. शाहरुख आज भले ही सुपरस्टार हों, लेकिन अपनी लाइफ में उन्होंने बहुत स्ट्रगल देखा है. शाहरुख कई इंटरव्यूज में बता चुके हैं कि बचपन में उनकी माली हालत ठीक नहीं थी. आपको जानकर हैरानी होगी कि शाहरुख आज 6000 करोड़ के मालिक हैं. शाहरुख की दुनियाभर में बड़ी फैन फॉलोइंग है. पॉपुलैरिटी के मामले में वे साउथ के कई बड़े सितारे जैसे यश, एनटीआर और रजनीकांत को भी पीछे छोड़ देते हैं.

ceta2ms8

बात करें शाहरुख खान के वर्क फ्रंट की तो हाल ही में रिलीज हुई उनकी फिल्म पठान बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है. इंडिया में फिल्म ने महज 22 दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है, जबकि वर्ल्डवाइड फिल्म का कलेक्शन 1000 करोड़ को पार करने वाला है. शाहरुख खान को अब जल्द ही जवान और डंकी में देखा जाएगा. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/eFU9DEb

No comments