Breaking News

जानें कैसी है अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर'

डिज्नी प्लस हॉटस्टार की वेब सीरीज 'द नाइट मैनेजर' रिलीज हो गई है. यह इसी नाम से बनी ब्रिटिश वेब सीरीज का हिंदी रीमेक है जो 2016 में रिलीज हुई थी. इस सीरीज को दुनिया भर में पसंद किया गया और अब हिंदी में भी इसका रीमेक बन गया है. 'द नाइट मैनेजर' में अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाला, तिलोतमा शोम और शाश्वता चटर्जी हैं. इस शो के क्रिएटर संदीप मोदी हैं. यह ऐसी वेब सीरीज की रीमेक है जिसने दुनिया भर में धूम मचाई है. इसे काफी सराहा भी गया. 'द नाइट मैंनेजर' हिंदी की कहानी दिलचस्प है, और चार एपिसोड की है. इस तरह ज्यादा समय गंवाए कहानी पैनापन लिए हुए है और स्पाई थ्रिलर प्रेमियों को इसे देखकर मजा आ सकता है. लेकिन सबकुछ सीरीज में बहुत ही स्वाभाविक है. 

'द नाइट मैनेजर' की कहानी आदित्य रॉय कपूर की है जो होटल में नाइट मैनेजर की जॉब करता है. लेकिन उसका एक अतीत है. एक घटना उसकी पूरी जिंदगी को बदलकर रख देती है. फिर आती है सीक्रेट एजेंट तिलोतमा शोम. निशाने पर है अनिल कपूर. इस तरह जो दिखता है, वैसा नहीं है. नाइट मैनेजर और सीक्रेट एजेंट का लक्ष्य इन्हीं रहस्यों पर से परदा उठाना है. कहानी अच्छी है इसमें कोई दो राय नहीं. लेकिन कई सवालों के जवाब फैन्स को चाहिए, जिसके लिए उन्हें चार महीने तक इंतजार करना पड़ सकता है. ऐसे में कुछ दर्शकों को जरूर दिक्कत हो सकती है.

तिलोतमा शोम ने शानदार एक्टिंग की है. उन्होंने अपने किरदार की बारीकियों को बखूबी पकड़ा है और ऐसा वह अकसर अपने हर किरदार के साथ करती हैं. फिर शोभिता धूलिपाला वेब सीरीज की दुनिया की पुरानी खिलाड़ी हैं. एक्टिंग में वह माहिर हैं ही. इस तरह वह अपने रोल को पूरी शिद्दत के साथ परदे पर उतारती हैं. लेकिन उनके लिए वेब सीरीज में कुछ और भी पिरोया जा सकता था. बात अगर अनिल कपूर और आदित्य रॉय कपूर की करें तो दोनों ने अच्छा काम किया है. कुल मिलाकर सीरीज को एक बार जरूर देखा जा सकता है, अगर आप में आगे क्या होगा का इंतजार करने का सब्र है तो.

रेटिंग: 3 स्टार
ओटीटी प्लेटफॉर्म: डिज्नी प्लस हॉटस्टार
क्रिएटर: संदीप मोदी
कलाकार: अनिल कपूर, आदित्य रॉय कपूर, शोभिता धूलिपाला, तिलोतमा शोम और शाश्वता चटर्जी



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/FrMhEPd

No comments