Breaking News

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में शाहिद-मीरा, जूही चावला और करण जौहर का ऐसा था लुक, सामने आईं तस्वीरें

कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा ने 7 फरवरी को फैमिली और फ्रैंड्स की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे. हालांकि कपल के वेडिंग लुक के अलावा शादी से जुड़ी कोई तस्वीर सामने नहीं आई थीं. लेकिन अब इस शादी में लड़की वालों यानी बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और वाइफ मीरा कपूर के लुक्स की तस्वीरें सामने आ गई हैं, जिन्हें देखकर फैंस अपना रिएक्शन इंतजार कर रहे हैं. वहीं इसके अलावा डायरेक्टर करण जौहर ने भी अपने लुक्स की तस्वीरें शेयर की हैं. 

जैसलमेर के सूर्यगढ़ पैलेस में शादी करने वाले कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में शामिल होने वाले मेहमानों ने अपने लुक की तस्वीरें शेयर कर दी हैं. दरअसल, बॉलीवुड के इस कपल की शादी में करण जौहर, जूही चावला, शाहिद कपूर और मीरा राजपूत पहुंचे थे, जिनका कोई भी लुक अभी तक फैंस के सामने नहीं आया था.

अब धीरे-धीरे इस खास वेडिंग फंक्शन की तस्वीरें सामने आ गई हैं. शाहिद कपूर की वाइफ मीरा राजपूत ने कियारा-सिद्धार्थ की शादी की तस्वीरें शेयर कीं, जिसमें वह फ़राज़ मनन की ड्रैस पहने दिख रही हैं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, "लड़कीवाले.". जबकि करण जौहर ने भी शादी की तस्वीरें शेयर की हैं. 

लुक की बात करें तो शाहिद जहां पर्पल कलर के कुर्ते और ब्लैक पैंट में दिखे तो वहीं मीरा राजपूत वाइट कलर के हैवी सूट में नजर आईं. कपल का लुक काफी एलीगेंट लग रहा था. वहीं करण जौहर द्वारा शेयर की गई फोटो में  शाहिद ब्लैक लुक और मीरा ग्रीन कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. इस लुक को देखकर फैंस भी तारीफें करते दिख रहे हैं. 

12a9ile

शाहिद कपूर और उनकी वाइफ के अलावा फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी शादी के हर फंक्शन में पहने लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. वहीं एक्ट्रेस जूही चावला ने मेहंदी फंक्शन के अपने लुक की तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर किया है. इसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.  

बता दें, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी में बॉलीवुड के कई मेहमान शामिल हुए थे. हालांकि इस शादी में कड़ी निगरानी और सिक्योरिटी होने के चलते शादी से जुड़ी जुड़ी तस्वीरें सामने नहीं आई थीं. लेकिन अब कपल और सेलेब्स अपने इस खास पलों की तस्वीरें शेयर करते नजर आ रहे हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/iUdKXDs

No comments