Breaking News

Pathaan Box Office Collection Day 33: 'पठान' का 5वां रविवार भी रहा दमदार, शाहरुख खान की फिल्म ने की रिकॉर्ड तोड़ कमाई

Pathaan Box Office Collection Day 33: अक्षय कुमार की सेल्फी और कार्तिक आर्यन की शहजादा हाल ही में रिलीज हुई है. लेकिन सिनेमाघरों में शाहरुख खान की 'पठान' का क्रेज खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है. फिल्म रिलीज के पांच हफ्ते बाद भी फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही हैं. इसी बीच वीकेंट पर फिल्म कलेक्शन के आंकड़ों में बढ़ोत्तरी देखने को मिली है. इसी के चलते फिल्म बाहुबली का घरेलू कलेक्शन तोड़ने की राह पर बढ़ रही है. 

पठान ने आज 5वें रविवार को फिर से 15-18% की छलांग लगाई, जो कि देखने लायक है. फिल्म ने 2.25-2.50 करोड़ नेट कलेक्ट किया है, जिसके चलते 5वें वीकेंड पर कुल 525.66 से ज्यादा का करोड़ नेट कलेक्शन कर लिया है. वहीं घरेलू हिंदी कलेक्शन की बात करें तो 507.45 का कलेक्शन करने पठान, बाहुबली 2 के 510.99 करोड़ नेट हासिल करने की राह में है, जो हो सकता है अगले कुछ दिनों में पूरा होने के आसार हैं. 

फिल्म ने वीकेंड यानी 525 करोड़ नेट प्लस ऑल इंडिया का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन किया. जबकि 1021 करोड़ का वर्ल्डवाइड ग्रॉस किया है. जबकि यह शनिवार की तुलना में ज्यादा है. इसके चलते शाहरुख खान के फैंस को काफी खुशी होने वाली है. 

बता दें, सिल्वर स्क्रीन पर वापसी करते ही शाहरुख खान ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए हैं. हालांकि फिल्म रिलीज से पहले सोशल मीडिया पर बॉयकॉट पठान और फिल्म के गानों को लेकर काफी चर्चा हुई थी. लेकिन फिल्म के रिलीज से पहले ही एडवांस बुकिंग के मामले में फिल्म ने कई रिकॉर्ड्स तोड़ दिए थे. गौरतलब है कि फिल्म में शाहरुख खान के अलावा दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी एक्शन करते हुए नजर आ रहे हैं. जबकि डिंपल कपाड़िया और आशुतोष राणा अहम किरदार निभा रहे हैं.  



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/VLF6s1r

No comments