Breaking News

अंकित गुप्ता नहीं Bigg Boss 16 के इन 5 कंटेस्टेंट का WhatsApp ग्रुप बनाने चाहेंगी प्रियंका चाहर चौधरी, फैंस बोले- अंकित का नाम...

बिग बॉस 16 का फिनाले हफ्ते भर बाद भी चर्चा में बना हुआ है. जहां इन दिनों सोशल मीडिया पर फराह खान की पार्टी के नए-नए वीडियो सामने आ रहे हैं तो वहीं फैंस प्रियंका चाहर चौधरी को बिग बॉस 16 का असली विनर बताते दिख रहे हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का पैपराजी से बात करते हुए वीडियो सामने आया है, जिसमें वह व्हाट्सएप ग्रुप में बिग बॉस 16 के किन कंटेस्टेंट को एड करना चाहेंगी. इस बारे में बात करती हुई नजर आ रही है. 

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस प्रियंका चाहर चौधरी से जब पूछा गया कि वह किन पांच लोगों का व्हाट्सएप ग्रुप बनाना चाहती हैं. इस पर एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, अर्चना गौतम, शालीन भनोट, गौतम विज, सौंदर्या शर्मा और टीना दत्ता. इस वीडियो पर फैंस ने भी अपना रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा, अंकित को भूल गईं. वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, बिग बॉस 16 की विनर प्रियंका चाहर चौधरी को होना चाहिए था. तीसरे यूजर ने लिखा, अंकित का नाम नहीं लिया क्योंकि वो आपसे ग्रुप में बात नहीं करेगा... शांत रहेगा. उन्हें लेकर भी फायदा नहीं है. 

इससे पहले निर्देशक फराह खान की पार्टी के बाद प्रियंका, बेस्ट फ्रेंड्स अर्चना गौतम और श्रीजिता डे के साथ बिग बॉस 15 के कंटेस्टेंट राजीव अदतिया के साथ अपनी बिग बॉस 16 की जर्नी का जश्न मनाती हुई नजर आईं थीं, जिसकी वीडियो और तस्वीरें काफी वायरल हुए थे. 

बता दें, प्रियंका चाहर चौधरी को फैंस बिग बॉस 16 का असली विनर बताते नजर आ रहे हैं. जहां लोग उन्हें सपोर्ट कर रहे हैं तो वहीं अंकित गुप्ता संग उनकी कैमेस्ट्री ऑनस्क्रीन देखने के लिए बेताब नजर आ रहे हैं. इसके अलावा खबरें हैं कि प्रियंका चाहर चौधरी अप्रैल और मई के बीच में शाहरुख खान की फिल्म डंकी की शूटिंग शुरु करती हुई नजर आएंगी. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/NitZRYP

No comments