Breaking News

Bigg Boss 16 के किस कंटेस्टेंट को ब्लॉक करना चाहेंगी प्रियंका चाहर चौधरी, एक्ट्रेस ने दिया ये जवाब

बिग बॉस का 16वां सीजन हाल ही में खत्म हुआ है. इसके चलते एमसी स्टैन ने जहां विनर का खिताब अपने नाम किया है तो वहीं शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी ने दूसरे और तीसरे नंबर का मुकाम हासिल किया है. इसी बीच प्रियंका चाहर चौधरी का एक इंटरव्यू वायरल हो रहा है, जिसमें उनसे यह पूछा गया है कि वह किसे ब्लॉक करना चाहती हैं. इस पर एक्ट्रेस का जवाब फैंस के दिलों को छू रहा है.  

बिग बॉस 16 से निकलने के बाद प्रियंका चाहर चौधरी से पैपराजी को एक इंटरव्यू में पूछा कि वह किसे ब्लॉक करना चाहेंगी तो एक्ट्रेस ने जवाब देते हुए कहा, यहां पर मेरे लिए सब बराबर हैं. मैं किसी को ब्लॉक नहीं करुंगी. सब प्यारे बंदे हैं. इस दौरान प्रियंका चाहर चौधरी बेहद खुश नजर आईं, जिसकी वीडियो पर फैंस ने रिएक्शन दिया. 

एक्ट्रेस की वीडियो पर रिएक्शन देते हुए फैंस ने लिखा, असली विनर. दूसरे ने लिखा, जब सलमान सर ने कहा कि मेरी फैमिली और दोस्तों ने प्रियंका के जितने का सोचा था तो देखों उन्हें क्या मिला. तीसरे ने लिखा, सलमान सर ने घोषणा कर दी है कि वह असली विनर हैं. यह हमारी क्वीन हैं. चौथे यूजर ने लिखा, रियल विनर शो के लिए दिल से. ऐसे ही कई फैंस ने उन्हें सपोर्ट किया है. 

बता दें, एमसी स्टैन के बिग बॉस 16 जीतने के बाद कई फैंस को Biased का टैग देते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं सोशल मीडिया पर कई ट्रैंड देखने को मिल रहे हैं. जहां फैंस प्रियंका चाहर चौधरी को असली विनर बता रहे हैं. वहीं प्रियंका चाहर चौधरी की बात करें तो टीवी और बॉलीवुड के कई सितारों ने एक्ट्रेस के जीत का सोचा था. हालांकि फैंस को एमसी स्टैन के जीतने से काफी झटका लगा है. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/7tlO28L

No comments