Breaking News

No Makeup लुक में अनुष्का शर्मा ने शेयर की Sunday सेल्फी,  देखें एक्ट्रेस की लेटेस्ट Sunkissed तस्वीरें 

Anushaka Sharma Sunday Selfie: अनुष्का शर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. जहां बीते दिनों वह इंस्टाग्राम के जरिए आलिया भट्ट के प्राइवेसी मामले में सपोर्ट करती दिखीं थीं तो वहीं उन्होंने पैपराजी पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया था. हालांकि संडे को उन्होंने अपनी एक सेल्फी फैंस के साथ शेयर की है, जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस की तस्वीर वायरल हो रही है. वहीं फैंस एक्ट्रेस की संडे सेल्फी पर रिएक्शन देते दिख रहे हैं. 

एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा ने रविवार सुबह की एक झलक दिखाते हुए इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक सनकिस्ड सेल्फी पोस्ट की है. तस्वीर में अनुष्का ब्लैक टॉप, लॉकेट और हूप इयररिंग्स में बेहद क्यूट लग रही हैं. कैमरे के लिए पोज देते हुए वह मुस्कुराते हुए दिख रही हैं. इस तस्वीर के साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "गुड मॉर्निंग!" 

ct584vc8

गौरतलब है कि अनुष्का बैंकॉक की अपनी छोटे वर्क कमिटमेंट के बाद मुंबई वापस आ गई हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम हैंडल पर अपने फैंस को बैंकॉक के ट्रैफिक की झलक दिखाई थी. इस पर फैंस ने भी रिएक्शन दिया था. वहीं इससे पहले फरवरी की शुरुआत में एक्ट्रेस ने उत्तराखंड की वेकेशन डायरी से तस्वीरें शेयर की थीं, जिसमें वह पति विराट कोहली और बेटी वामिका के साथ एक ट्रेक पर जाती हुई नजर आ रही थीं. 

वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में Netflix फिल्म कला में कैमिये करते हुए अनुष्का शर्मा नजर आईं थीं, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. वहीं अपकमिंग प्रॉजेक्ट्स की बात करें तो वह भारतीय क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित एक स्पोर्ट्स बायोपिक चकदा एक्सप्रेस में दिखेंगी, जो कि नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/VUMTrqI

No comments