Breaking News

ईशा अंबानी के वेलकम बैश में इंडियन लुक में पहुंचा पूरा अंबानी परिवार, नहीं दिखे बॉलीवुड के खास दोस्त, देखें खास तस्वीरें और VIDEO

Ambani Family at Isha Ambani house: ईशा अंबानी जहां बीते दिनों कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा की शादी का हिस्सा बनती हुई दिखीं थीं तो वहीं एक्ट्रेस की रिसेप्शन पार्टी में ईशा के भाई आकाश अंबानी वाइफ श्लोका के साथ पहुंचे थे. वहीं अब एक बार फिर अंबानी परिवार के सेलिब्रेशन की झलक देखने को मिली है. दरअसल, हाल ही में ईशा अंबानी के ससुराल में पूरा अंबानी परिवार इंडियन लुक में एंट्री करता हुआ दिखा. इस दौरान सभी ने पैपराजी के सामने तस्वीरें क्लिक करवाई हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गई हैं.

हाल ही में मुकेश अंबानी, उनकी पत्नी नीता अंबानी, आकाश अंबानी, श्लोका अंबानी, आकाश और श्लोका के बेटे पृथ्वी और अनंत अंबानी की होने वाली पत्नी राधिका मर्चेंट मुंबई में नजर आईं.

दरअसल, पूरी अंबानी परिवार ईशा अंबानी और उनके पति आनंद पीरामल के वर्ली स्थित घर पर ट्रैडिशनल आउटफिट में रॉयल्टी और शान का परिचय देते हुए दिखे. वहीं पैपराजी द्वारा फोटो क्लिक करवाते हुए भी नजर आए. 

इससे पहले, पैपराजी के कैमरे में ईशा अंबानी भी कैद हुई. दरअसल वह और उनके दो जुड़वां बच्चे यानी बेटी आदिया और बेटे कृष्णा के साथ उनके वर्ली निवास पर पहुंची थी. इस दौरान वह सिंपल सैंडल, गीकी ग्लास, मेसी बन और नो-मेकअप लुक में पिंक फ्लोरल प्रिंटेड कुर्ता और पैंट सेट पहने दिखीं, जिसकी वीडियो काफी वायरल हो रही है. 



from NDTV India - Filmy https://ndtv.in/bollywood/ambani-family-arrived-in-indian-look-at-isha-ambani-and-special-welcome-bash-see-video-and-pics-ndtv-hindi-ndtv-india-3817085#publisher=newsstand

No comments