Breaking News

पैपराजी से सेल्फी के लिए इस खास फोन की आलिया भट्ट ने की डिमांड! लोगों की ध्यान खींच रहा गंगूबाई की ये VIDEO

Alia Bhatt at Zee Cine Awards 2023: आलिया भट्ट इन दिनों सुर्खियों में छाई हुई हैं. जहां बीते दिनों प्राइवेसी के मामले में वह एक पब्लिकेशन हाउस को फटकार लगाती हुईं दिखीं थीं. तो वहीं संजय लीला भंसाली के बर्थडे बैश में उनके चेहरे की थकान ने फैंस का ध्यान खींचा था. लेकिन अब एक इवेंट की तस्वीरें शेयर करने के अलावा एक्ट्रेस की कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें आलिया भट्ट की मुस्कुराहट फैंस का दिल जीत रही है. वीडियो देखकर फैंस भी रिएक्शन दिए बिना नहीं रह पा रहे हैं.

पैपराजी द्वारा शेयर किए गए वीडियो में एक्ट्रेस एक इवेंट का हिस्सा बनती हुई नजर आ रही हैं. हालांकि यह वीडियो जी सिने अवॉर्ड्स का है, जिसमें एक्ट्रेस ने कई अवॉर्ड जीते हैं. जिनकी तस्वीरें आलिया भट्ट ने शेयर की हैं. इसके अलावा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वह इवेंट के बीच में लोगों से फोन मांगती दिख रही हैं.

दरअसल, वीडियो में पैपराजी उनसे सेल्फी खींचने की गुजारिश करते हुए दिख रहे हैं. इसी बीच आलिया लोगों से पूछते हुए कहती हैं कि सैमसंग किसके पास है? ये सुनते ही सभी हंसते हुए दिख रहे हैं. वहीं फोन ढूंढने के बाद उनके चेहरे पर बड़ी मुस्कान देखने को मिल रही है, जो फैंस का ध्यान खींच रही है.  

इन वीडियो के अलावा आलिया भट्ट ने खुद इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह इवेंट के लुक में नजर आ रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर का गाउन इवेंट में पहना था, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही थीं. इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में hey लिखा है, जिसे देखकर फैंस रिएक्शन दे रहे हैं. 

बता दें, आलिया जहां हॉलीवुड डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं तो वहीं अपनी फिटनेस का ध्यान रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं. हाल ही में एक पार्टी में एक्ट्रेस के वेट लॉस की झलक फैंस को देखने को मिली थीं. हालांकि कई लोगों ने इसे बेटी राहा की केयर करने के बाद की थकान बताया था और उनके लिए चिंता जाहिर की थी. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/Nxz3CoO

No comments