Breaking News

डिंपल कपाड़िया के साथ दिख रही बच्ची है बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस, पति कहलाते हैं पैसों की खान, पहचाना क्या?

सोशल मीडिया पर आए दिन सेलिब्रिटीज की फोटो वायरल होती है, जिसे पहचानने का चैलेंज दिया जाता है. ऐसी ही एक एक्ट्रेस के बचपन की फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में नजर आने वाली बच्ची आज के समय में एक मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस हैं. फोटो में आप फिल्म इंडस्ट्री की एवरग्रीन एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया के साथ एक छोटी बच्ची को देख सकते हैं. यह बच्ची दिखने में बहुत प्यारी है. इनके पिता भी अपने जमाने में सुपरस्टार थे और इनके पति आज की डेट में इंडस्ट्री के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं. क्या हुआ पहचाना?

अगर नहीं तो बता दें कि फोटो में नजर आने वाली छोटी बच्ची और कोई नहीं बल्कि ट्विंकल खन्ना हैं. ट्विंकल खन्ना डिंपल कपाड़िया की बड़ी बेटी हैं. ट्विंकल बॉलीवुड के मेगा स्टार अक्षय कुमार की पत्नी हैं. ट्विंकल की यह ब्लैक एंड व्हाइट फोटो खूब पसंद की जा रही है. फोटो को cinemaofindiaofficial नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. इस फोटो के सामने आने के बाद लोगों ने इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं.

बता दें, ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड की कुछ बेहतरीन फिल्मों जैसे बरसात, बादशाह, मेला आदि में काम किया है. हालांकि बाद में अक्षय से शादी के बाद उन्होंने फिल्मों में काम करना बंद कर दिया था. ट्विंकल खन्ना को किताबें लिखने का शौक है. साथ ही उनका नाम बॉलीवुड की बिंदास एक्ट्रेस में भी शुमार है, जो किसी भी मुद्दे पर अपनी बेबाकी से राय रखती हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/LZpDiyF

No comments