Breaking News

Shehzada Box Office Collection Day 3: छुट्टी वाले दिन भी नहीं चला कार्तिक आर्यन के 'शहजादा' का जादू, कमाए बस इतने करोड़ 

Shehzada Box Office Collection Day 3: कार्तिक आर्यन की फिल्म का जादू बॉक्स ऑफिस पर चल नही पा रहा है. 17 फरवरी को कार्तिक और कृति सेनन की फिल्म रिलीज हुई थी, जो अच्छे-खासे प्रमोशन के बावजूद दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचने में नाकामयाब हो रही है. फैन्स इस फिल्म का इंतजार लंबे समय से कर रहे थे, लेकिन टिकट खिड़की पर फिल्म को काफी कोल्ड रिस्पांस मिल रहा है. क्या रहा है कार्तिक आर्यन की फिल्म का बॉक्स ऑफिस पर कलेक्शन, आइए एक नजर डालते हैं आंकड़ों पर.

रोहित धवन हैं निर्देशक 

फिल्म शहजादा के निर्देशक रोहित धवन हैं, जिन्होंने देसी बॉयज और ढिशूम जैसी फिल्में बनाई है. बात करें शहजादा के कमाई की तो फिल्म ने पहले दिन 6 करोड़ का बिजनेस किया था. उम्मीद की जा रही थी कि दूसरे दिन फिल्म का कलेक्शन अच्छा होगा, लेकिन शनिवार को भी फिल्म ने महज 6.65 करोड़ रुपए ही बटोरे. वहीं अब तीसरे दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है. शुरूआती आंकड़ों की मानें तो तीसरे दिन यानी रविवार को कार्तिक आर्यन की फिल्म ने 7.30 करोड़ रुपए का कारोबार किया. 

कितना हुआ टोटल कलेक्शन?

फिल्म रविवार का भी फायदा उठा नहीं पाई. इसी के साथ फिल्म का कुल कलेक्शन अब 19.95 करोड़ हो गया है. कार्तिक आर्यन की फिल्म शहजादा उनकी लास्ट रिलीज भूल भुलैया से काफी पीछे चल रही है. उनकी पिछली फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर 55.96 करोड़ का बिजनेस कर लिया था. शहजादा में कार्तिक और कृति के अलावा परेश रावल भी मुख्य भूमिका में हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/EPYx4So

No comments