Breaking News

Pathaan Box Office Collection Day 28: दंगल, बाहुबली 2 , KGF 2 को पीछ छोड़ 'पठान' की कमाई जारी, 28वें दिन कमाए इतने करोड़ 

शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर स्पाई-एक्शन थ्रिलर पठान ब्लॉकबस्टर साबित हो गई है. जहां फिल्म ने महीने भर में दुनियाभर में 1000 करोड़ की कमाई कर ली है तो वहीं भारत में बाहुबली 2 का बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड तोड़ दिया है. इसी बीच फिल्म रिलीज के 28वें दिन भी कमाई जारी है. हालांकि पठान को टक्कर देने कार्तिक आर्यन की शहजादा और हॉलीवुड फिल्म एंटमैन मौजूद है. लेकिन फैंस पर पठान का क्रेज अभी भी बना हुआ है. 

सिद्धार्थ आनंद द्वारा निर्देशित पठान के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर शुरुआती रुझानों की मानें तो शाहरुख खान की पठान ने 28वें दिन 1-2 करोड़ के बीच कमाई की है, जिसके बाद फिल्म की कुल आंकड़ा 517.92 और 518.92 करोड़ के बीच हो गया है. इसके चलते दंगल, केजीएफ: चैप्टर 2, द कश्मीर फाइल्स, बाहुबली 2: द कन्क्लूजन (हिंदी), और कई अन्य फिल्मों को पीछे छोड़ते हुए पठान आगे निकल गई है. जबकि वर्ल्ड वाइड कलेक्शन की बात करें तो फिल्म पहले ही 1000 करोड़ का आंकड़ा पार चुकी है वहीं रफ्तार बढ़ती जा रही है. 

27वें दिन की कमाई की बात करें तो शाहरुख खान की फिल्म पठान ने भारत में 1-2 करोड़ रुपये के बीच में कमाई की थी. इसके साथ ही अब इस फिल्म की कुल कमाई 516.92 करोड़ ह गई थी. जबकि वर्ल्डवाइड कमाई के मामले में शाहरुख खान की पठान 5वीं भारतीय फिल्म बन गई है, जिसने 1000 करोड़ की कमाई की है. 

बता दें, 250 करोड़ की लागत में बनीं YRF के स्पाई यूनिवर्स पठान बॉक्स ऑफिस के सारे रिकॉर्ड तोड़ रही है. हालांकि कार्तिक आर्यन की शहजादा की रिलीज के बाद अब अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की सेल्फी इस हफ्ते शुक्रवार को रिलीज होने वाली है, जिसके बाद देखना होगा कि शाहरुख खान की पठान का क्रेज बना रहता है या नहीं. 
 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/9v6eDqE

No comments