Breaking News

दिल्ली यूनिवर्सिटी के स्टूडेंट्स और टीचर्स ने किया झूमे जो पठान पर डांस तो शाहरुख खान बोले- 'कितना भाग्यशाली महसूस होता है जब...'

शाहरुख खान जहां इन दिनों पठान की कामयाबी का जश्न मना रहे हैं. वहीं अपकमिंग फिल्म जवान और डंकी की शूटिंग में बिजी नजर आ रहे हैं. हालांकि सोशल मीडिया के जरिए वह फैंस के सवालों का जवाब देते हुए भी दिख रहे हैं. इसी बीच कॉलेज के टीचर्स का एक वायरल वीडियो पर किंग खान ने रिएक्शन दिया है, जिसमें टीचर्स और स्टूडेंट्स झूमे जो पठान पर डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. एक्टर का जवाब सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है, जिसे फैंस पसंद करते दिख रहे हैं. 

वायरल वीडियो पर दिल्ली यूनिवर्सिटी के जीसस एंड मैरी कॉलेज के डिपार्टमेंट ऑफ कॉमर्स द्वारा शेयर किया गया है, जिसमें स्टूडेंट्स और टीचर्स मिलकर झूमे जो पठान गाने पर शाहरुख खान का हुक स्टेप करती हुई नजर आ रही है. वहीं देखने वाली बात है की टीचर्स साड़ी में डांस कर रही है. वहीं इस वीडियो पर दिल्ली यूनिवर्सिटी के पूर्व छात्र शाहरुख खान ने भी रिएक्शन देते हुए लिखा, "कितना भाग्यशाली होता है जब हमारे पास मौजूद टीचर्स और प्रोफेसर हैं, जो हमें पढ़ा सकते हैं और हमारे साथ मस्ती भी कर सकते हैं. एड्यूकेशनल रॉकस्टार हैं सभी."

बता दें, शाहरुख खान की कमबैक फिल्म पठान इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर नए नए रिकॉर्ड कायम कर रही है. जहां किंग खान की फिल्म ने भारत में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है तो वहीं दुनियाभर में 1000 करोड़ की कमाई की है. वहीं अपकमिंग फिल्म की बात करें तो शाहरुख एटली द्वारा निर्देशित जवान में नजर आने वाले हैं. इसमें साउथ स्टार नयनतारा और विजय सेतुपति दिखाई देंगे, जिसकी शूटिंग में वह बिजी हैं. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/l7hAros

No comments