Breaking News

Bigg Boss 16: अर्चना गौतम को थप्पड़ मारने के लिए भागेगा एमसी स्टैन, लड़ाई देख बिग बॉस लेंगे बड़ा फैसला, देखें प्रोमो

बिग बॉस 16 फिनाले की ओर बढ़ता जा रहा है. जहां शो खत्म होने में कुछ ही हफ्ते बाकी हैं तो वहीं घरवाले भी अपना रंग ऑडियंस को दिखाते नजर आ रहे हैं. इसी बीच होस्ट सलमान खान से डांट खा चुकीं अर्चना गौतम एक बार फिर घरवालों से लड़ती हुई नजर आएंगी. दरअसल, बीते दिन एमसी स्टैन और अर्चना गौतम के बीच हुई बहस इस हद तक बढ़ने वाली है कि स्टैन, अर्चना पर हाथ उठाने को राजी हो जाएंगे, जिसकी झलक प्रोमो में देखने को मिल रही है.

बिग बॉस सुनाएंगे फैसला

शो के मेकर्स द्वारा रिलीज किए गए प्रोमो में घर में एमसी स्टैन और अर्चना गौतम की लड़ाई चरम पर पहुंचती दिखाई दे रही है. दरअसल, प्रोमो में दिख रहा है कि स्टैन खुद को बाथरूम में बंद कर लेता है, जिसके चलते शिव उसे शांत करने की कोशिश करता है. लेकिन उसका गुस्सा कम नहीं होता और इसी बीच साजिद कहते हैं, 'जा लाफा मार के आ'. इस बात को सुनकर स्टैन, अर्चना को थप्पड़ मारने के लिए जाने की कोशिश करता है. हालांकि शिव उसे रोकता दिखता है. दूसरी तरफ, अर्चना और स्टैन की लड़ाई में बिग बॉस सभी घरवालों को बाहर बुलाकर कहते हैं कि 'अगर आप इतना कमजोर व्यक्तित्व और नकारात्मक पक्ष दिखाना चाहते हैं तो मैं यह भी सुनिश्चित करूंगा कि आपके प्रशंसक यह सब देखें.' बिग बॉस की ये बात सुनकर शिव और निमृत माफी मांगते नजर आते हैं.

ऐसे शुरु हुआ मुद्दा

एमसी स्टैन के साथ अर्चना की लड़ाई शुरु हुई जब वह बाथरूम ड्यूटी के लिए शिव को टारगेट करने लगी, जिसके कारण बात स्टैन तक पहुंची और बात इतनी बढ़ गई कि दोनों एक-दूसरे पर अपमानजनक टिप्पणी करने लगे. हालांकि घरवाले दोनों को शांत करवाते हैं. लेकिन उनका झगड़ा खत्म नहीं होता.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/wqoCe9l

No comments