Breaking News

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली पहुंचे वृंदावन, बेटी वामिका की दिखी एक झलक, लोग बोले- यह तो पापा पर गई है

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन विराट कोहली (Virat Kohli) और उनकी एक्ट्रेस वाइफ अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) हाल में वृंदावन पहुंचे और यहां उन्होंने बाबा नीम करोली के आश्रम में दर्शन किया. साथ ही विराट और अनुष्का प्रेमानंद गोविंद शरण जी महाराज के आश्रम भी गए और उनका दर्शन किया. इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. विराट और अनुष्का के साथ उनकी बेटी वामिका भी नजर आईं. इंस्टाग्राम पर शेयर हुए वीडियो में विराट और अनुष्का प्रेमानंद गोविंद शरण जी महाराज के आश्रम में नजर आ रहे हैं.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अनुष्का और विराट जमीन पर नीचे बैठे नजर आ रहे हैं और वामिका अपनी मां के गोद में बैठी नजर आ रही हैं.  विराट-अनुष्का हाथ जोड़े हुए प्रेमानंद महाराज का आशीर्वाद लेते दिख रहे हैं. इसके बाद आश्रम के लोग अनुष्का को एक चुनरी ओढ़ाते हैं, जिसके बाद अनुष्का माथा टेकती नजर आती हैं.

बता दें कि विराट, अनुष्का और उनकी बेटी वामिका ने नवंबर 2022 में उत्तराखंड का दौरा भी किया था. इस दौरान ये तीनों वहां के मशहूर मंदिरों में माथा टेकते नजर आए थे. उस समय भी कोहली फैमिली बाबा नीम करोली के आश्रम में दर्शन के लिए भी गई थी. उस वक्त भी दोनों की तस्वीरें वायरल हुई थीं. वर्कफ्रंट की बात करें तो अनुष्का शर्मा स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म ‘चकदा एक्सप्रेस' में नजर आने वाली हैं, ये फिल्म भारतीय महिला क्रिकेटर झूलन गोस्वामी के जीवन पर आधारित है.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/mU5hczA

No comments