Breaking News

बंगाली एक्ट्रेस नुसरत जहां का स्टनिंग स्पोर्टी लुक देख फैन्स एह गए शॉक, बोले- ये सांसद तो कमाल की है

नुसरत जहां का नाम बंगाली इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस के साथ-साथ सबसे खूबसूरत सांसद की लिस्ट में भी शुमार है. एक तरफ नुसरत जहां ने अपनी अदाकारी से लोगों के बीच खूब जादू चलाया, तो वहीं राजनीति में भी उन्होंने काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है. नुसरत जहां आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. अक्सर वो किसी न किसी वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. खास तौर पर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर नुसरत जहां ने पिछले दिनों काफी सुर्खियां बटोरी हैं. एक बार फिर नुसरत जहां की चर्चा जोरों पर है, लेकिन इस बार नुसरत के सुर्ख़ियों में आने की वजह है उनका लेटेस्ट फोटोशूट, जिसने कड़कड़ाती सर्दी में इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है.

दरअसल नुसरत जहां ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी कुछ लेटेस्ट तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों को देखकर फैंस क्रेजी हो गए हैं और उनकी तारीफ़ों में कसीदे पढ़ रहे हैं. इन तस्वीरों में नुसरत ने शॉर्ट्स के साथ फिटिंग ब्रालेट पहन रखा है. ब्लू एंड ग्रे जिम वियर पहने हुए इन फोटोज में नुसरत काफी ग्लैमरस लग रही हैं. तस्वीरों में नुसरत जहां की खूबसूरती से लेकर उनके चेहरे पर आ रही जुल्फें और उनका कॉन्फिडेंस तीनों ही फैंस की धड़कनें बढ़ा रहा है. नुसरत ने स्पोर्ट्स शूज के साथ अपने लुक को कंप्लीट किया है. दीवा के लुक को देखकर नेटिजंस दीवाने हो गए हैं और कमेंट बॉक्स के जरिए प्यार की बौछार कर रहे हैं. 

बंगाली एक्ट्रेस और सांसद के इस स्टनिंग और ग्लैमरस लुक ने फैंस के होश उड़ा दिए हैं. कमेंट बॉक्स पर नजर डालें तो लोग उनकी तारीफों के पुल बांधते थक नहीं रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा, 'ये सांसद तो कमाल की है'. तो दूसरे ने लिखा, 'क्रश ऑलवेज'. एक ने  लिखा, 'ग्लैमरस मेंबर ऑफ पार्लियामेंट'. तो एक और यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'आप इतनी ग्लैमरस लग रही हो कि ट्वेल्थ क्लास के बच्चे देखेंगे तो एग्जाम में फेल हो जाएंगे'. 



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/oE73zGj

No comments