Breaking News

VIDEO: 'जूता छिपाई' की रस्म में दिखा नया ट्रैंड, शादी की वायरल वीडियो देख लोग बोले- ट्रेंड अच्छा तो है लेकिन बहुत रिस्की भी है!

भारतीय शादी में कई तरह की रस्में होती हैं. लेकिन जूता छुपाई की रस्म सबसे खास और एंटरटेनिंग होती है, जिसमें लड़के वाले और लड़की वाले दूल्हे के जूते के लिए लड़ते और बहस करते हुए नजर आते हैं. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जूता छुपाई की रस्म एक नए लेवल पर पहुंचती नजर आ रही है. वहीं लोगों को यह वीडियो काफी पसंद आ रही है, जिसके चलते लोग जमकर वीडियो पर कमेंट कर रही हैं.

जूते छुपाई की रस्म का ये अंदाज है खास

सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में लड़के वाले और लड़की वाले रस्सी खींचने वाले गेम के आधार पर जूता छुपाई की रस्म करते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, रस्सी के बीच में दूल्हे का जूता लटका दिया गया है, जिसके बाद एक तरफ लड़के वाले रस्सी खींच रहे हैं तो वहीं जूतों को पाने के लिए लड़की वाले रस्सी खींचने का जोर लगाते दिख रहे हैं. इस वीडियो के बैकग्राउंड में जूते दो पैसे लो गाना बजता हुआ दिख रहा है.

लोगों ने कही ये बात

इस वीडियो को देखकरलोग जमकर कमेंट करते हुए दिख रहे हैं. दरअसल, एक यूजर ने कमेंट में लिखा, ये भी सही है....नया ट्रेंड तो दूसरे ने लिखा, ट्रेंड अच्छा है लेकिन बहुत रिस्की भी है. इसके अलावा लोगों ने इस गेम की तुलना स्किविड गेम से भी कर दी है क्योंकि यूजर ने कमेंट करते हुए वीडियो पर लिखा, लगता है एक टीम ने SQUID GAME नहीं देखा!!!

fi8aejg8

बता दें, सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, जिसे हजारों लोगों ने देखा है. वहीं लोग इसे काफी पसंद कर रहे हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/pltEg9b

No comments