Breaking News

'कहानी घर घर की' की पार्वती का बदल गया है लुक, साक्षी तंवर को देख आप भी यही कहेंगे- उम्र बढ़ने की जगह कम होने लगी है क्या

टेलीविजन इंडस्ट्री में जब भी कभी किसी सफल अदाकारा का जिक्र होता है, तो उसमें साक्षी तंवर का नाम जरूर आता है, जिन्होंने 'कहानी घर घर की' से लेकर 'बड़े अच्छे लगते हैं' तक कई हिट टीवी डेली सोप में काम किया और आज भी वो टीवी इंडस्ट्री की एक सफल अभिनेत्री हैं. लेकिन क्या आप जानते हैं इतने सालों में उनका लुक कितना बदल गया है और अब वो कैसी दिखने लगी हैं. अगर नहीं, तो हम आपको दिखाते हैं साक्षी तंवर की पहले की और अब की कुछ बेहतरीन तस्वीरें. इन तस्वीरों को देखकर आप ही अंदाजा लगा पाएंगे कि साक्षी पहले से भी ज्यादा खूबसूरत हो गई हैं  और उम्र का असर तो जैसे उन पर चढ़ा ही नहीं.

साक्षी तंवर की पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो उनका जन्म 12 जनवरी 1973 को राजस्थान के अलवर में हुआ था. उन्होंने दिल्ली के लेडी श्रीराम कॉलेज से ग्रेजुएशन की डिग्री हासिल की, इस दौरान वो कॉलेज में ड्रामेटिक सोसायटी की अध्यक्ष और महासचिव भी बनीं.

qeqj3u8g

साक्षी तंवर कई फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं. कुछ समय पहले नेटफ्लिक्स पर उनकी वेब सीरीज माई रिलीज हुई थी, जिसमें उनका किरदार बहुत दमदार था. इसमें उनके रोल को काफी पसंद किया गया. पर्सनल लाइफ की बात की जाए तो साक्षी तंवर अभी भी अनमैरिड हैं और मुंबई में अपने माता पिता के साथ रहती हैं. साक्षी एक सिंगल मदर है उन्होंने 9 महीने की बच्ची को गोद लिया था.

5rfsfkp

इसके साथ ही साक्षी तंवर ने मास कम्युनिकेशन का कोर्स किया और 1996 में दूरदर्शन में होने वाले अलबेला स्वर मेला की होस्टिंग के लिए ऑडिशन दिया और यहीं से उनके टीवी करियर की शुरुआत हुई. हालांकि, एक्ट्रेस के रूप में उन्होंने दस्तूर सीरियल से इंडस्ट्री में कदम रखा.

74t3h3q8

इसके बाद साक्षी तंवर ने एहसास, एक्स-जोन, भंवर, राजधानी जैसे कई सीरियल में काम किया, लेकिन उनके करियर को सबसे बड़ा ब्रेक कहानी घर घर की सीरियल से मिला जिसमें उन्होंने पार्वती नाम की एक घरेलू महिला का किरदार बखूबी निभाया. इसके बाद उनका शो बड़े अच्छे लगते हैं भी टेलीविजन इंडस्ट्री के सबसे हिट डेली सोप में से एक है. वह आमिर खान के साथ दंगल में भी नजर आ चुकी हैं.



from NDTV India - Filmy https://ift.tt/Ezo6VW7

No comments